BJP नेता बिरझू तारम की हत्या कर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है: डॉ. रमन सिंह

मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या कर गई। इस मामले पर छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।
डॉ. रमन सिंह
डॉ. रमन सिंह RE

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या पर दी प्रतिक्रिया।

  • डॉ. रमन सिंह ने कहा- भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या कर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है।

  • बीते दिन भाजपा नेता बिरझू तारम की कर दी गई हत्या।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच बीते दिन मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या कर गई, जिसके बाद सभी नेता इस मामले पर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात:

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, "मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या कर एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। मैं शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए यह वादा करता हूँ कि, इस कुशासन के विरुद्ध हम डरने या रुकने वाले नहीं है। इस अत्याचारी सरकार से लहू के एक-एक कतरे का पूरा हिसाब किया जाएगा।"

जानकारी के लिए बता दें कि, छत्तीसगढ़ के मोहला मानपुर जिले में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, आज शुक्रवार को बीजेपी नेता बिरजूराम तारम के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला औंधी चौकी क्षेत्र के सरखेड़ा गांव का मामला है। घटना को नक्सली एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच औंधी थाना पुलिस द्वारा की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com