पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह RE

गंगाजल पर GST का भ्रम फैलाकर झूठ की राजनीति कर रहे दाऊ: डॉ. रमन सिंह

CG News: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, गंगाजल पर GST का भ्रम फैलाकर झूठ की राजनीति कर रहे दाऊ।

हाइलाइट्स-

  • पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान।

  • डॉ. रमन सिंह ने कहा- गंगाजल पर GST का भ्रम फैलाकर झूठ की राजनीति कर रहे दाऊ।

रायपुर, छत्तीसगढ़। हाल ही में कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कई बड़े कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार पर गंगाजल पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाने का आरोप लगाया था। जो सिर्फ एक अफ़वाह निकला और केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड (CBIC) ने स्पष्ट किया है कि, ‘गंगाजल’ को जीएसटी से छूट दी गई है। इसपर अब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात:

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, "दाऊ भूपेश बघेल आपको और कांग्रेस को सनातन से इतनी नफ़रत क्यों है? पहले गंगाजल की झूठी कसम खाकर सरकार बनाई और अब गंगाजल पर जीएसटी का भ्रम फैलाकर झूठ की राजनीति कर रहे हैं। राजनीति तो अपनी जगह है पर इतना तो लिहाज़ करो कि, अंतिम समय में सबको माँ गंगा की शरण में जाना है। माँ गंगा को अपमानित करना बंद करिए वरना आपके काले कारनामों के पाप गंगाजल से भी नही धुलेंगे।"

उन्होंने कहा कि, "दाऊ भूपेश बघेल ने भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को सर्वोपरि रखते हुए सर्वाधिक छल युवाओं के साथ किया है। घोषणा पत्र में राज्य सरकार की नौकरियों में आउटसोर्सिंग पूर्णतः समाप्त करने व 1 लाख रिक्त पदों को शीघ्र भरने का वादा तो किया लेकिन इरादा तो सीजीपीएससी में धांधली करके नौकरियों की नीलामी करने और कांग्रेसी नेताओं तथा पंजाछाप अधिकारियों के बच्चों व रिश्तेदारों को चयन करने का था।आज प्रदेश की युवा शक्ति अपने साथ हुए इस छल के बाद आक्रोशित होकर कह रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com