नारायणपुर में 2 लोगों ने युवक को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या
नारायणपुर में 2 लोगों ने युवक को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्याSudha Choubey - RE

आपसी रंजिश के चलते 2 लोगों ने मिलकर युवक को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें यहां आपसी रंजिश के चलते 2 लोगों ने मिलकर एक युवक को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से आई बड़ी खबर।

  • आपसी रंजिश के चलते 2 लोगों ने मिलकर युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला।

  • दो आरोपियों ने प्लानिंग कर घर से बाहर बुलाया।

  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

नारायणपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें यहां आपसी रंजिश के चलते 2 लोगों ने मिलकर एक युवक को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, दोनों ने प्लानिंग के तहत पहले युवक को उसके घर से बाहर बुलाया। फिर उसपर कुल्हाड़ी से वारकर मार दिया। वारदात के 4 दिन बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिले के ओरछा थाना क्षेत्र का है। बता दें, 30 जुलाई को रायनार के रहने वाले युवक भोलाराम मंडावी की हत्या हुई थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले की जांच में पुलिस को पता चला था कि, उसी इलाके के रहने वाले कोसा राम (32) और लखमू राम (36) का भोला के साथ किसी मामले को लेकर विवाद हुआ था। दोनों ने भोला को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जांच में दोनों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने इन्हें हिरासत में लिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों ने हत्या की बात कबूल की है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, भोला को घर से बाहर बुलाया गया। फिर कुछ देर तक उसके साथ बहस हुई। जिसके बाद उसपर कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला। वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना को लेकर जिले के ASP हेमसागर सिदार ने बताया कि, दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com