पुलिस ने 1 करोड़ की साड़ियां की जब्त
पुलिस ने 1 करोड़ की साड़ियां की जब्तRaj Express

Election Code of Conduct : छत्तीसगढ़ में पुलिस ने 1 करोड़ की साड़ियां की जब्त, आचार संहिता के चलते सघन चेकिंग

Election Code of Conduct : महासमुंद पुलिस ने एक ट्रक से बड़ी संख्या में साड़ियां जब्त की है जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ तक बताई जा रही है।

हाइलाइट्स :

  • पुलिस ने 16 हजार नग साड़ियों को ट्रक समेत किया जब्त।

  • धनबाद से ले जाया जा रहा था सूरत, पुलिस ने धर दबोचा।

  • ओडिशा की ओर से आ रही आयशर ट्रक में निकली 1 करोड़ की साड़ियां।

  • दस्तावेज मांगने पर ट्रक चालाक पुलिस को देने लगा बहाने।

Election Code of Conduct : महासमुंद। छत्तीसगढ़ में विधानसभ चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू है। ऐसे में पुलिस ने वाहनों को और भी गंभीरता की जांचना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी महासमुंद पुलिस ने एक ट्रक से बड़ी संख्या में साड़ियां जब्त की है जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ तक बताई जा रही है। पुलिस ने जब ट्रक चालाक से दस्तावेज मांगे तो चालाक ने बहाने देने शुरू कर दिए जिसपर पुलिस का शक और भी गहरा गया। यह मामला महासमुंद जिले के सिंघोड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के आदेशनुसार, प्रदेश में पुलिस एक्टिव मोड में है जिसकी वजह से लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे ही महासमुंद जिले के सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के रेहटीखोल जांच नाका में पुलिस की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी इसी दौरान ओडिशा की ओर से आ रही आयशर ट्रक को चेकिंग के लिए रोका जिसमें पुलिस को लगभग 16 हजार नग साड़ी बरामद हुई। इस पर पुलिस ने ट्रक ड्राईवर से साड़ियों के विषय में पूछताछ की और जरूरी दस्तावेज़ों को मांगा तो ट्रक चालाक कोई भी वैध दस्तावेज नहीं दे पाया जिसके बाद पुलिस ने सारी साड़ियां, ट्रक और ट्रक चालाक को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक, ये साड़ियां झारखंड के चिरकुंडा धनबाद से सूरत ले जाया जा रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com