मंत्री मोहम्मद अकबर ने भरा नामांकन
मंत्री मोहम्मद अकबर ने भरा नामांकनRE

Elections Nomination : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मंत्री मोहम्मद अकबर ने भरा नामांकन

Elections Nomination Form : मंत्री मो. अकबर ने कहा, कवर्धा विधायक प्रत्याशी के नाम का ऐलान होने के बाद पहली बार कवर्धा पहुंचा, जहां स्वागत में जनसैलाब उमड़ा था।

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस के प्रत्याशी मंत्री मो. अकबर अपने साथी समर्थकों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट।

  • प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद पहली बार कवर्धा पहुंचे जहाँ स्वागत में जनसैलाब उमड़ा।

  • कांग्रेस कवर्धा विधानसभा से एक तरफा जीत हासिल करेगी।

  • इस बार कांग्रेस 75 सीट से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी।

  • छत्तीसगढ़ सरकार ने 5 साल तक विकास का काम किया है, उसी का परिणाम है।

Assembly Elections Nomination Form : कवर्धा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव 7 नवम्बर को होने है। ऐसे में आयोग ने चुनाव के नामंकन फॉर्म को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसी कड़ी में मंगलवार को छत्तीसगढ़ की कवर्धा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी मंत्री मो. अकबर अपने साथी समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन दाखिल किया है।

इस दौरान मंत्री मो. अकबर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, मैने आज नामांकन जमा कर दिया है। कांग्रेस पार्टी ने अपने 30 उम्मीदवारों का नाम ऐलान किया था। कवर्धा विधायक प्रत्याशी के नाम का ऐलान होने के बाद पहली बार कवर्धा पहुंचा, जहां स्वागत में जनसैलाब उमड़ा था।

मंत्री अकबर ने कहा कि, अभी तक जितने बार नामांकन दाखिल किया हूं सादगी तरीके किया हूं। छत्तीसगढ़ सरकार ने 5 साल तक विकास का काम किया है, उसी का परिणाम है कि, इतनी बड़ी संख्या में लोग आए थे। आने वाले समय में ये सभी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे। कांग्रेस कवर्धा विधानसभा से एक तरफा जीत हासिल करेगी और इस बार कांग्रेस 75 सीट से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com