Encounter in Kanker
Encounter in KankerSudha Choubey - RE

Encounter in Kanker: कांकेर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो नक्सली हुए ढेर

Encounter in Kanker: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। इस मुठभेड़ में दो नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • कांकेर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़।

  • मुठभेड़ में दो नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर।

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच खबर आई है कि, छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। इस मुठभेड़ में दो नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है। इनके पास से एक इंसास राइफल, एक 12 बोर राइफल और अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कांकेर के कोयलीबेड़ा इलाके के चिलपरस गांव में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि, मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के जवानों ने दो नक्‍सलियों को मार गिराया है। हालांकि, इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च आपरेशन तेज कर दिया है।

आईजी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, मुठभेड़ सुबह करीब आठ बजे कोयलीबेड़ा पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत स्थित एक जंगल में हुई, जब राज्य पुलिस बल की एक इकाई, जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) की एक टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी।

उन्होंने आगे बताया कि, गोलीबारी रुकने के बाद घटनास्थल से दो पुरुष नक्सलियों के शव, एक इंसास राइफल, एक 12 बोर राइफल और अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। अधिकारी ने बताया कि, मृत नक्सलियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

आपको बता दें कि, छत्‍तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। प्रदेश में दो चरणों में 7 नवंबर और 17 नवंबर को मतदान होना है। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बस्‍तर संभाग में मतदान सात नवंबर को होंगे। कांकेर में भी मतदाता 7 नवंबर को अपने वोट का इस्‍तेमाल करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com