Controversial statement of Himanta Biswa
Controversial statement of Himanta BiswaRE

कवर्धा में हिमंत बिस्वा ने दिया विवादित बयान, कहा - एक अकबर आता है, तो 100 अकबर लाता है...

Controversial Statement of Himanta Biswa : आज सभी जिले में हिन्दू अल्पसंख्यक बन कर रह गए, यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

हाइलाइट्स

  • असम के सीएम ने छत्तीसगढ़ की जनसभा में दिया विवादित बयान।

  • उन्होंने कहा - बाबर, हुमांयू, अकबर को उठाकर फेंकना जरूरी है।

  • छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका है और कांग्रेस सरकार ने श्रीराम का मंदिर नहीं बनाया।

  • कांग्रेस को भगवान राम से कोई मतलब नहीं है।

Controversial Statement of Himanta Biswa : कवर्धा, छत्तीसगढ़। यहाँ पहुंचा तो अकबर-अकबर सुनाई दे रहा था। असम में भी एक अकबर आया था, लोगों ने उसे दिल में बिठाया। आज सभी जिले में हिन्दू अल्पसंख्यक बन कर रह गए हैं। एक अकबर आता है, तो 100 अकबर लाता है। यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने छत्तीसगढ़ के कवर्धा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने आगे मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में भी पहले बाबर-बाबर सुनाई देता था। जब भाजपा की सरकार बनी, तो बाबर को खत्म कर दिया और अब वहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। बाबर, हुमांयू, अकबर को उठाकर फेंकना जरूरी है। इसे जल्दी विदा करो।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं, रोजगार देती है। छत्तीसगढ़ भगवान राम की माता कौशल्या का मायका है। यहां की कांग्रेस सरकार ने श्रीराम का मंदिर नहीं बनाया। इनको भगवान राम से कोई मतलब भी नहीं है। ये श्रीराम के नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com