छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसा
छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसाSudha Choubey - RE

बालोद में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, 5 महिलाओं और 2 बच्चों समेत करीब 11 की मौत

बालोद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, बालोद जिले में एक सड़क हादसे में करीब 11 लोगो की मौत हो गई।

बालोद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, बालोद जिले में एक सड़क हादसे में करीब 11 लोगो की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जाता है कि, बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चें भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बालोद जिले के जगतारा के पास यह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी एक ही परिवार के लोग हैं, जो शादी समारोह में बोलेरो से जा रहे थे। रास्ते में ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके चलते मौके पर ही सभी की मौत हो गई। एक घायल डेढ़ साल की बच्ची ने रायपुर ले जाते वक्त दम तोड़ा है।

ऐसे हुआ हादसा:

जानकारी के अनुसार, धमतरी जिले के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर जा रहा था। बुधवार रात को करीब 9.30 बजे इनकी गाड़ी नेशनल हाईवे-30 पर बालोद के जगतरा पहुंची। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।मौके पर ही एक बच्चे, 5 महिला और 4 पुरुषों की मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर सभी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया:

पुलिस अधिकारियों ने इस घटना के बारे में बताया कि, "जिले के पूरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतरा गांव के करीब बोलेरो वाहन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बोलेरो सवार 11 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि, धमतरी जिले के सोरम भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे।

सीएम बघेल ने जताया दुख:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com