कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा, 14 यात्री घायल
कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा, 14 यात्री घायलRE

कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ़्तार बस गड्ढे में जाकर पलट गई, हादसे में 14 यात्री घायल

Accident in Kondagaon: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां तेज रफ़्तार बस गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में 14 यात्री घायल हुए हैं।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • तेज रफ़्तार बस गड्ढे में जाकर पलट गई।

  • हादसे में 14 यात्री हुए घायल।

Accident in Kondagaon: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां तेज रफ्तार के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस्तर के कोंडागांव जिले में तेज रफ़्तार बस गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कोंडागांव पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं, देर रात तक घायलों को बस से निकालने का काम भी जारी रहा।

जानकारी के अनुसार, कोंडागांव में बस बैलाडिला से दुर्ग जाते वक्त नेशनल हाईवे 30 के नारंगी नदी पुल के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए हैं, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, मामूली रूप से घायल यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया है। हादसे की शिकार हुई बस पायल ट्रेवल्स की है।

बता दें कि, हादसे के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, मामूली रूप से घायल यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया है। हादसे की शिकार हुई बस पायल ट्रेवल्स की है, वहीं हादसे की जांच में पुलिस जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com