Congress Bharosa Yatra
Congress Bharosa YatraRE

Congress Bharosa Yatra में चली सीएम भूपेश बघेल की बुलेट, गांधी जी के सुराज का दे रहे संदेश...

CM Baghel in Congress Bharosa Yatra: मुख्यमंत्री ने कहा कि, गांधी जी की 150वीं जयंती के मौके पर 2019 में हमने 5 योजनाएं शुरू की थी। छत्तीसगढ़ में गांधी जी का सुराज अब दिख रहा है।

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस ने सभी विधानसभाओं में निकाली कांग्रेस भरोसा यात्रा।

  • सीएम भूपेश बघेल बुलेट से हुए यात्रा में शामिल।

  • छत्तीसगढ़ को बताया गाँधी जी के सुराज।

CM Baghel in Congress Bharosa Yatra: छत्तीसगढ़। गांधी जयंती के अवसर पर प्रदेश की पूरी 90 विधानसभाओं में कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाली जा रही है। ऐसे में सीएम भूपेश बघेल पाटन विधानसभा में कांग्रेस की भरोसा यात्रा में शामिल हुए। भूपेश बघेल बुलेट में कार्यकर्ताओं के साथ भराेसा यात्रा में निकले। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गांधी के सुराज का संदेश देते हुए कहा कि, गांधी जी की 150वीं जयंती के मौके पर 2019 में हमने 5 योजनाएं शुरू की थी। छत्तीसगढ़ में गांधी जी का सुराज अब दिख रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सफाईकर्मियों का सम्मान, बुनकरों का सम्मान, मजदूरों का सम्मान, किसानों का सम्मान, गरीबों का सम्मान गांधी जी ने किया। उन्हें हौसला दिया, उन्हें ताकत दी, उन्हें साथ लेकर आजादी की लड़ाई लड़ी। ग्राम स्वराज्य का अलख जगाया, छत्तीसगढ़ में हम गांधी के सपनों को साकार कर रहे हैं।

CM Bhupesh Baghel in Congress Bharosa Yatra
CM Bhupesh Baghel in Congress Bharosa YatraRE

गांधी और शास्त्री जयंती के मौके पर प्रदेशभर में कांग्रेस की भरोसा यात्रा निकाली जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी मंत्री अलग-अलग जिलों में इस यात्रा में शामिल हुए। सीएम बघेल पाटन के सेलूद में कांग्रेस की भरोसा यात्रा में शामिल हुए है। उपमुख्यमंत्री टी.एस. सिंहदेव सरगुजा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत सक्ती और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज बस्तर विधानसभा की कमान संभाल रहे है। यात्रा में मोटर-साइकिल रैली भरोसा रथ के रूप में शामिल हुई है। सभी विधानसभा का रोड मैप पहले से तय है और यात्रा उसी के अनुसार निकाली जा रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com