दीपक बैज ने BJP साधा निशाना, कहा- मणिपुर- हरियाणा जल रहा है, उन्हें चुनाव की चिंता

Deepak Baij Statement: जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक में दीपक बैज ने कहा कि, कांग्रेस को भगवान राम और हनुमान जी दोनों हमारे साथ हैं, जबकि बीजेपी पूरी तरह से मोदी पर निर्भर है।
जिला कांग्रेस कमेटी की एक विस्तारित बैठक
जिला कांग्रेस कमेटी की एक विस्तारित बैठकRE- Raipur

हाईलाइट्स

  • जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर की बैठक में बड़ी संख्या में वरिष्ट नेता समेत कार्यकर्ता हुए शामिल।

  • पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम मोदी और भाजपा पर साधा निशाना।

  • दीपक बैज ने अपना बयान देते हुए कहा है कि, कांग्रेस को भगवान राम और हनुमान जी दोनों हमारे साथ हैं।

  • नई कार्यकारिणी में युवाओं को महत्व दिया जाएगा।

Deepak Baij Statement: पीएम मोदी को पहले मणिपुर जाना चाहिए। मणिपुर में केवल 36 सेकंड है, मणिपुर- हरियाणा जल रहा है, उसमें भी राजनीति कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मासूम लोगों की जान से ज्यादा चुनाव की चिंता। यह बात छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने जिला कांग्रेस कमेटी की एक विस्तारित बैठक में कही है।

जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक में दीपक बैज ने अपना बयान देते हुए कहा है कि, कांग्रेस को भगवान राम और हनुमान जी दोनों हमारे साथ हैं, जबकि बीजेपी पूरी तरह से मोदी पर निर्भर है। कांग्रेस कार्यकारी समिति में युवाओं को प्राथमिकता देगी और आगामी चुनावों के लिए केवल जीतने वाले उम्मीदवारों को टिकट देगी।

नई कार्यकारिणी में युवाओं को महत्व

कार्यकारिणी के गठन को लेकर दीपक बैज ने कहा कि, जल्द ही हमारी कार्यकारिणी की घोषणा हो जाएगी। नई कार्यकारिणी में युवाओं को महत्व दिया जाएगा। इसमें एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के लोग भी शामिल होंगे। दीपक बैज ने कहा कि हरियाणा भी जल रहा है, वहां भी जाना चाहिए। छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है, यहां उन्हें सत्ता चाहिए, यहां वोट मांगने आ रहे हैं। डबल इंजन की सरकार है। उन्हें मणिपुर की चिंता नहीं है, उन्हें चुनाव की चिंता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com