छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा
छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा Raj Express

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक भी विकास का काम नहीं गिना सकती, यहां विकास का काम सिर्फ भाजपा ने किया है: जेपी नड्डा

छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने डोंगरगढ़ विधानसभा के ठेलकाडीह में आयोजित 'विजय संकल्प महारैली' को संबोधित किया।

हाइलाइट्स :

  • छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा का चुनाव प्रचार

  • ठेलकाडीह में 'विजय संकल्प महारैली' को जेपी नड्डा ने किया संबोधित

  • जेपी नड्डा ने भूपेश बघेल सरकार को बताया छलिया सरकार

छत्तीसगढ़, भारत। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार दौरे पर है। इस दौरान उन्‍होंने डोंगरगढ़ विधानसभा के ठेलकाडीह में आयोजित 'विजय संकल्प महारैली' को संबोधित किया और भूपेश बघेल सरकार को छलिया सरकार बताते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है।

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- छत्तीसगढ़ देवी-देवताओं, वीर जवानों और स्वतंत्रता सेनानियों की भूमि है। साथ ही धान का कटोरा भी है। ऊर्जा के क्षेत्र में भी छत्तीसगढ़ का विशेष स्थान है। कांग्रेस पार्टी ने कभी जनता के बारे में नहीं सोचा। हमेशा अपने बारे में सोचा, अपने परिवार के बारे में सोचा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक भी विकास का काम नहीं गिना सकती है, यहां विकास का काम सिर्फ भाजपा ने किया है।

छत्तीसगढ़ को पिछले 5 साल से ग्रहण लग गया है। भूपेश बघेल की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी सरकार है। यह छलने वाली सरकार है, इन्होंने एक भी वादे पूरे नहीं किए। कांग्रेस सिर्फ अपनी चिंता करती है, जबकि भाजपा जनता की सेवा करती है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  • भाजपा रिपोर्ट कार्ड की सरकार है। जो कहती है, वो करके दिखाती है। मोदी जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 4 करोड़ घर बनाने के लिए तय किया, इनमें से साढ़े 3 करोड़ घर बना भी दिए। छत्तीसगढ़ में भी 14 लाख से अधिक घरों को सेंक्शन किया, लेकिन भूपेश बघेल सरकार ने 12 लाख घर नहीं बनने दिए।

  • आज भारत, ब्रिटेन को पछाड़कर 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। जब पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई है फिर भी भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है। इसी तरह आज अति गरीबी भारत में एक प्रतिशत से भी कम रह गई है।

  • अभी पिछले दिनों जब प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आए थे तो उन्होंने यहां 27 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसी तरह रायपुर डेमो का शुभारंभ किया। जगदलपुर और दंतेवाड़ा में डबल लाइन प्रोजेक्ट का श्रीगणेश किया। इस तरह विकास की कई परियोजनाओं का यहां शुभारंभ किया।

  • भूपेश बघेल सरकार ने महतारी दुलार योजना के तहत 500 रुपए हर महीने देने का वादा किया था, लेकिन नहीं दिया। भूपेश बघेल सरकार छलिया सरकार है, यह कहती कुछ है और करती कुछ और है।

  • भूपेश सरकार ने 2,161 हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला किया। इसी तरह चावल घोटाला, गोठान घोटाला, कोयला घोटाला, बालू घोटाला, ट्रांसफर घोटाला, आंगनबाड़ी के साड़ी खरीदी में घोटाला जैसे कई बड़े-बड़े घोटाले किए। ये घोटालों की सरकार है।

जेपी नड्डा ने रविवार को पंडरियाँ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, पंडरियाँ की जनता ने भावना बोहरा को जिताने का मन बना लिया है, क्योंकी भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जनता के लिए और उनकी सेवा करने के लिए जीते है। जबकि कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपनी सेवा करने के लिए जीते है। हम आपकी सेवा करना चाहते है और वो जनता को धोखा देकर मेवा खाना चाहते है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, हम लोग अपने काम का रिपोर्ट कार्ड साथ लेकर आते है। प्रधानमंत्री आवास योजना में 14 लाख 85 हजार मकान दिए थे और बघेल सरकार ने 12 लाख मकानों का पैसा रोक लिया था अब 7 नवम्बर को पहले चरण के चुनाव में आप उनको रोक देना। उज्जवला योजना में 35 लाख कनेक्शन दिया और राखी पर इसमें 200 रुपए की छूट और उज्जवला कनेक्शन में 100 की छूट दी , इसके अलावा आयुष्मान भारत के तहत हर सार गंभीर बिमारी के लिए 5 लाख रुपए तक फ्री में इलाज करवाया, इसके बाद यहाँ 33 लाख शौचालय बनवाये। पीएम मोदी ने लाड़ली बहनों को इज्जत से जीने का अधिकार दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com