JP Nadda Chhattisgarh Visit
JP Nadda Chhattisgarh VisitRE

JP Nadda Chhattisgarh Visit: दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर जेपी नड्डा, चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज शनिवार से छत्तीसगढ़ का दो दिवसीय दौरे आ रहें हैं। जेपी नड्डा यहां एक ही दिन में कई जनसभा कार्यक्रम को करेंगे संबोधित।

हाइलाइट्स-

  • बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा।

  • एक ही दिन में कई जनसभा कार्यक्रम को करेंगे संबोधित।

  • जेपी नड्डा भाजपा नेताओं की बैठक लेंगे और फिर कल डोंगरगढ़, पंडरिया, चंद्रपुर में सभा को संबोधित करेंगे।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 11 दिन ही बाकी रह गए है। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज शनिवार से छत्तीसगढ़ का दो दिवसीय दौरे आ रहें हैं।

बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में आज 28 और 29 अक्टूबर को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार रात रायपुर पहुंचेंगे, जिसके बाद वो रात 8 से 9.30 बजे तक रायपुर ग्रामीण जिला की बैठक में हिस्सा लेंगे। भाजपा नेताओं ने बताया कि, जेपी नड्डा 29 अक्टूबर को डोंगरगढ़, खैरागढ़ और पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे।

जानकारी के अनुसार, अपने दो दिवसीय दौरे में जेपी नड्डा एक ही दिन कई जगहों पर जनसभा के कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे। जेपी नड्डा 11 से 11.30 बजे तक अमलीडीह में मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद डोंगरगढ़ के ठेलकाडीह गांव में आमजन की सभा को संबोधित करेंगे। यहां से रवाना होकर जेपी नड्डा पडंरिया में स्वामी आत्मानंद हाई स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी भी आएंगे छत्तीसगढ़:

आपको बता दें कि, आज एक तरफ जहां आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ आ रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। राहुल गांधी का आज से 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। आज वे भानुप्रतापपुर और फरसगांव में सभा में शामिल होंगे। वहीं, कल भी 2 विधानसभा क्षेत्रों में सभा करेंगे। बता दें की राहुल गांधी राजनांदगांव और कवर्धा में सभा लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com