दो सूत्रीय मांगों को लेकर जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल
दो सूत्रीय मांगों को लेकर जूनियर डॉक्टर्स की हड़तालRaj Express

Junior Doctors Strike: डेंटल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स दो सूत्रीय मांगों को लेकर कर रहे हड़ताल

Chhattisgarh Junior Doctors Strike: जूनियर डॉक्टर्स ने अपनी दो सूत्रीय मांग को लेकर मोर्चा खोला है। जूनियर डॉक्टर्स स्टाइपेंड और रूरल पोस्टिंग की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं।

Chhattisgarh Junior Doctors Strike: रायपुर। छत्तीसगढ़ में शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर के जूनियर डॉक्टर्स ने अपनी दो सूत्रीय मांग को लेकर मोर्चा खोला है। जूनियर डॉक्टर्स स्टाइपेंड और रूरल पोस्टिंग की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। इसके सम्बन्ध में जूनियर डॉक्टर्स ने प्राचार्य के नाम आवेदन देते हुए हड़ताल करने की अनुमति भी मांगी है। जूनियर डॉक्टर्स का कहना है कि बार-बार ज्ञापन देने के बाद सिर्फ आश्वासन मिला है, समाधान नहीं हुआ है। मजबूरी वस अब अनिश्चितकालीन हड़ताल ही रास्ता है।

डेंटल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स मंगलवार से दो सूत्रीय मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। डॉक्टर्स अन्य राज्यों की तरह छात्रवृत्ति में वृद्धि और MBBS डॉक्टरों की तरह ग्रामीण सेवा पोस्टिंग की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com