अंबिकापुर भरोसा यात्रा में कुमारी शैलजा और टीएस सिंघ देव हुए शामिल
अंबिकापुर भरोसा यात्रा में कुमारी शैलजा और टीएस सिंघ देव हुए शामिलRE

अंबिकापुर भरोसा यात्रा में कुमारी शैलजा और टीएस सिंघ देव हुए शामिल, विकास उपाध्याय ने निकाली बाइक रैली

छत्तीसगढ़ में आज गांधी जयंती के मौके पर कांग्रेस पार्टी द्वारा 'कांग्रेस भरोसा यात्रा' निकाली जा रही है। ऐसे में अंबिकापुर में प्रभारी सैलजा और डिप्टी सीएम सिंहदेव यात्रा में शामिल हुए।

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही है भरोसे की यात्रा।

  • छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर भरोसा यात्रा में कुमारी शैलजा और टीएस सिंघ देव हुए शामिल।

  • रायपुर पश्चिम में विकास उपाध्याय ने बाइक रैली निकालकर की शुरुआत।

CG News: छत्तीसगढ़ में आज सोमवार को गांधी जयंती के मौके पर कांग्रेस पार्टी द्वारा 'कांग्रेस भरोसा यात्रा' निकाली जा रही है। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में प्रभारी सैलजा और डिप्टी सीएम सिंहदेव यात्रा में शामिल हुए। वहीं, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग विधानसभा में जीप से रैली निकली। साथ ही कोंडागांव में मंत्री मोहन मरकाम भी बुलेट पर सवार होकर भरोसा यात्रा में शामिल हुए। प्रदेशभर में करीब 2700 किलोमीटर की यात्रा पूरी की जाएगी।

अंबिकापुर भरोसा यात्रा में कुमारी शैलजा शामिल हुई:

बता दें कि, अंबिकापुर में आयोजित भरोसा यात्रा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी शैलजा कुमारी, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, चंदन यादव समेत तमाम नेता व विधायक शामिल हुए। राजीव भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ ही भरोसा यात्रा का शुभारंभ हुआ है। सुबह के बारिश होने के करण कार्यक्रम निर्धारित समय से लेट शुरू हुआ।

जानकारी के अनुसार, रायपुर पश्चिम विधानसभा से संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने एनआईटी से बाइक रैली की शुरुआत की, जो पूरे विधानसभा क्षेत्र में 20 से 30 किलोमीटर का सफर तय करेगी। इस यात्रा का समापन खमतराई में होगा। इस दौरान कार्यकर्ता लोगों के बीच कांग्रेस की उपलब्धियों का प्रचार करेंगे।

आपको बता दें कि, कांग्रेस ने भरोसे की यात्रा शुरू की है। छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा में ये यात्रा शुरू हो चुकी है। भरोसा यात्रा के जरिए कांग्रेस विधायक सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं। हर विधानसभा क्षेत्र में 20-30 किलोमीटर की रैली निकाली जा रही है। सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में यात्रा की अगुवाई करने की जिम्मेदारी दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन में भरोसा यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवारों को सम्मानित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com