Loksabha Election 2024: प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने की ब्लॉक स्तर पर अध्यक्षों की नियुक्ति, आदेश जारी

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने प्रदेश के 3 जिलों के 4 ब्लॉकों में अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने की ब्लॉक स्तर पर अध्यक्षों की नियुक्ति
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने की ब्लॉक स्तर पर अध्यक्षों की नियुक्तिRE

हाइलाइट्स-

  • प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने की ब्लॉक स्तर पर अध्यक्षों की नियुक्ति।

  • पीसीसी चीफ दीपक बैज ने जारी किया आदेश।

रायपुर, छत्तीसगढ़। इस साल होने वाले लोक सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच खबर आई है कि, छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने प्रदेश के 3 जिलों के 4 ब्लॉकों में अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इसके लिए एक देश जारी किया गया हैं।

बता दें कि, चार ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति का आदेश जारी हुआ है। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए आदेश के मुताबिक, ब्लाक कांग्रेस कमेटी सरिया का अध्यक्ष उग्रसेन साहू, ब्लाक कांग्रेस कमेटी घुमका का अध्यक्ष शेखर वर्मा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी दोरनापाल का अध्यक्ष माड़वी देवा और ब्लाक कांग्रेस कमेटी डोंगरगढ़ नगर का अध्यक्ष विजयराज सिन्हा को बनाया गया है।

आदेश में लिखा गया है कि, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय श्री दीपक बैज जी के आदेशानुसार श्री उग्रसेन साहू को आगामी आदेश तक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, सरिया का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। इसी तरह श्री शेखर वर्मा को आगामी आदेश तक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, घुमका का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। इसी प्रकार श्री मडावी को दोरनापाल का कार्यकारी अध्यक्ष और विजयराज सिंह चौहान को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com