Mahadev Satta App Case Update : नीतीश दीवान को आज कोर्ट में पेश करेगी ED

Mahadev Satta App Case Update : आज रिमांड ख़त्म हो जाएगी जिसके बाद उसे एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जायेगा और रिमांड बढ़वाने के लिए कोर्ट में दरख़्वास्त की जाएगी।
नीतीश दीवान को आज कोर्ट में पेश करेगी ईडी
नीतीश दीवान को आज कोर्ट में पेश करेगी ईडीRaj Express

हाइलाइट्स

  • नीतीश दीवान की आज होगी कोर्ट में पेशी।

  • विशेष न्यायाधीश के अवकाश पर होने की वजह से बढ़ाई थी रिमांड।

Mahadev Satta App Case Update : रायपुर। छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान को गुरूवार को ED कोर्ट में पेश करेगी। भिलाईनगर के नीतीश को ईडी ने 17 फरवरी को रायपुर से गिरफ्तार कर दूसरी बार 29 फरवरी तक के लिए रिमांड पर लिया था। आज रिमांड ख़त्म हो जाएगी जिसके बाद उसे एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जायेगा और रिमांड बढ़वाने के लिए कोर्ट में दरख़्वास्त की जाएगी।

इससे पहले विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के अवकाश पर रहने के कारण उसे दूसरी कोर्ट में पेशकर तीन दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। सोमवार को विशेष न्यायाधीश की अदालत में उसे पेश किया गया। इस दौरान ईडी के अधिववक्ता सौरभ पांडेय ने पूछताछ अधूरी होने का हवाला देते हुए पूछताछ करने के लिए तीन दिन की रिमांड का आवेदन दिया। अदालत में ईडी के आवेदन को स्वीकार कर नीतीश दीवान को ईडी को सौंपने का आदेश दिया था। नीतीश पर सट्टे के पैसे का लेखा-जोखा रखने और पैनल चलाने का आरोप है। यहीं नहीं नीतीश ने IIFA अवार्ड में फिल्म इंडस्ट्रीज की बड़ी हस्तियों को अवार्ड दिया था।

गौरतलब है कि, नीतीश महादेव सट्टा एप की पैनल आपरेटर टीम में शामिल रहा है। उसका काम पैनल आपरेटरों को समय-समय पर चेक करना होता था। ईडी ने नीतीश दीवान के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। महादेव एप के संचालन में शामिल नीतीश दीवान को धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA), 2002 के प्रावधानों के तहत ईडी ने 15 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com