CM Bhupesh Baghel on Malkit Singh Murder Case
CM Bhupesh Baghel on Malkit Singh Murder Case Raj Express

Malkit Singh Murder Case:खुर्सीपार की घटना पर CM बघेल ने कहा- इसे जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही

CM Baghel on Malkit Singh Murder Case: यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजापुर के दौरे पर जाते समय पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही है।

हाइलाइट्स

  • सीएम भूपेश बघेल ने मलकीत सिंह के मर्डर केस पर आज दिया बयान।

  • सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को किया टारगेट।

  • बीजापुर दौरे के दौरान की पत्रकारों से चर्चा।

CM Baghel on Malkit Singh Murder Case: रायपुर, छत्तीसगढ़। खुर्सीपार की घटना को जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है। उसमें एक युवक की हत्या हुई दुर्भाग्यजनक है, जो आरोपी हैं वह सब पकड़े गए हैं। उसके बाद भी राजनीति करने बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजापुर के दौरे पर जाते समय पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही है।

AICC की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे की नारजगी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे भी मीडिया के माध्यम से पता चला है। क्योंकि कल ब्राह्मण समाज का कार्यक्रम सम्मेलन था तो मैं वापस आ गया था. पूरे कार्यक्रम में मैं नहीं था इसलिए छुट्टी लेकर मैं निकल आया था। दो एकड़ जमीन दिया गया ब्राह्मण समाज को, बड़ा सम्मेलन किया गया उसमें मुझे आना पड़ा।

सीएम बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे कहा कि, आज बीजापुर में बहुत सारे कार्यक्रम हैं। जिसमें वहां गारमेंट फैक्ट्री है और साथ ही सेंट्रल लाइब्रेरी है, उसका कार्यक्रम और बहुत से कार्यक्रम हैं, जिसमें शामिल होने जा रहा हूं।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजापुर को करोड़ों की सौगात देंगे। बीजापुर में इटपाल रीपा का भ्रमण और बीजापुर गारमेंट फैक्ट्री का लोकार्पण करेंगे। बीजापुर में नवनिर्माण सेंट्रल लाइब्रेरी का लोकार्पण करेंगे। बीजापुर के कलेक्ट्रेट परिसर में बनी छत्तीसगढ महतारी की मूर्ति का अनावरण करेंगे इसके साथ ही आम सभा में भी शामिल होंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

CM Bhupesh Baghel on Malkit Singh Murder Case
CM Bhupesh Baghel Tour: सीएम भूपेश बघेल आज बीजापुर का दौरा करेंगे, 457 करोड़ रुपए की देंगे सौगात...

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com