Gaurela Pendra Marwahi Road Accident
Gaurela Pendra Marwahi Road AccidentRE

पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में यात्री स्लीपर बस पलटने से कई लोग घायल, CM बघेल ने सहायता राशि देने का किया अनुरोध

Gaurela Pendra Marwahi Road Accident : हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख जताया है और ज़िला प्रशासन को उचित सहायता राशि के लिए अनुरोध किया है।

हाइलाइट्स

  • पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में यात्री स्लीपर बस पलटने से 35 लोग घायल।

  • सीएम बघेल ने ज़िला प्रशासन को उचित सहायता राशि के लिए किया अनुरोध।

  • हादसा पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में केंदा घाट में हुआ।

Gaurela Pendra Marwahi Road Accident : छत्तीसगढ़। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक यात्री स्लीपर बस शुक्रवार सुबह पलट गई। इस हादसे में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में केंदा घाट में हुआ है, वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुःख जताया है और ज़िला प्रशासन को उचित सहायता राशि के लिए अनुरोध किया है।

सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक :

सड़क हादसे की दुखद सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि, बिलासपुर केनदा चौकी बंजारी घाट में बस पलटने की दु:खद सूचना प्राप्त हुई है। इस दुर्घटना में दिवंगत व्यक्ति की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ, ईश्वर उनके परिजनों को यह दुःख सहने की हिम्मत दे।

इसके अलावा सीएम बघेल सहायता राशि देने के विषय में कहा कि, ज़िला प्रशासन को घायलों के इलाज एवं निर्वाचन आयोग से अनुमति उपरांत दिवंगतजन को उचित सहायता राशि के लिए अनुरोध किया है। इस हृदय विदारक घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

मिली जानकारी के अनुसार, 20 अक्टूबर को सुबह बस रीवा से दुर्ग जा रही थी इस दौरान पेंड्रा-बिलासपुर मार्ग में केंदा घाट में यात्री स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस लगातार 3 बार पलटी। इस घटना में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जिला अस्पताल गौरेला रेफर किया गया है. वहीं, कम गंभीर घायलों का केंदा अस्पताल में इलाज जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com