Bijapur Closed in Protest Against Encounter of Naxalite Nagesh
Bijapur Closed in Protest Against Encounter of Naxalite Nagesh RE - Raipur

Naxal Movement in Elections : हार्डकोर नक्सली नागेश पदम के एनकाउंटर के विरोध में आज बीजापुर बंद

Bijapur Closed in Protest Against Encounter of Naxalite Nagesh : 17 अक्टूबर को एक बड़े ऑपरेशन में मद्देड़ एरिया कमेटी कमांडर नागेश को पुलिस ने ढेर किया था, जिसके बाद नक्सली संगठन बौखलाया हुआ है।

हाइलाइट्स

  • नक्सली संगठन के आव्हान पर आज बीजापुर बंद।

  • विधानसभा चुनाव के बीच नक्सली मूवमेंट तेज।

  • रायपुर, जगदलपुर, तेलंगाना, महाराष्ट्र और तेलंगाना जाने वाली यात्री बस रुकी बीजापुर में।

Bijapur Closed in Protest Against Encounter of Naxalite Nagesh : बीजापुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के बीच नक्सली संगठन ने गुरुवार को बीजापुर बंद का आव्हान किया है। यह बंद हार्डकोर नक्सली नागेश पदम के एनकाउंटर के विरोध में बुलाया है। जिसका असर सुबह से देखने को मिल रहा। जिले की सभी दुकानें बंद हैं वहीं, बसों के पहिए भी थम गए हैं।

दरअसल, बीते 17 अक्टूबर को एक बड़े ऑपरेशन में मद्देड़ एरिया कमेटी कमांडर नागेश को पुलिस ने ढेर किया था। नागेश के विरुद्ध 108 स्थायी वारंट होने के साथ उस पर 8 लाख का इनाम भी घोषित था एनकाउंटर से नक्सली संगठन बौखलाया हुआ है। जिसकी वजह से नक्सली संगठन ने बीजापुर बंद का बुलाया है और आम नागरिकों, व्यापारी संगठनों ने अपने- अपने काम से छुट्टी ले ली है।

नक्सलियों के बंद के चलते रायपुर, जगदलपुर, तेलंगाना, महाराष्ट्र और तेलंगाना जाने वाली यात्री बसों के पहिये बीजापुर में थमी है। सभी यात्री बसें दहशत के कारण बस स्टैंड में खड़ी है। अंदरूनी इलाकों में भी यात्री गाड़ियां नहीं चल रही है, वहीं जिला मुख्यालय से लेकर जिले के तमाम नगर कस्बों में नक्सली चेतावनी के मद्देनजर आज सुबह से व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद है। हालांकि बंद के मद्देनजर जिले में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। बाबजूद इसके बुधवार शाम नक्सलियों ने बीजापुर-जगदलपुर नेशनल हाइवे पर मार्ग अवरोध किया था। चुनाव के बीच नक्सली गतिविधि तेज होती दिख रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com