Naxalite Killed BJP Leader Ratan Dubey
Naxalite Killed BJP Leader Ratan Dubey Raj Express

Naxalite Killed BJP Leader Ratan Dubey : भाजपा नेता रतन दुबे का आज हुआ अंतिम संस्कार, उमड़ा जनसैलाब

BJP leader Ratan Dubey Funeral : भाजपा नेता रतन दुबे के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के नेताओं के साथ व्यापारी भी पहुंचे इस दौरान नगर की व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद रही।

हाइलाइट्स

  • भाजपा नेता रतन दुबे का रविवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया है।

  • बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के नेता हुए शामिल।

  • पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया अपूरणीय क्षति।

Naxalite Killed BJP Leader Ratan Dubey : छत्तीसगढ़। पार्टी प्रचार के दौरान नक्सलियों द्वारा मारे गए भाजपा नेता रतन दुबे का रविवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया है। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप, नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप के अलावा बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के नेता, व्यापारी और आमजन मौजूद रहे। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने इसे भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

भाजपा नेता रतन दुबे का पार्थिव शरीर रविवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद भाजपा कार्यालय लाया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उनके निवास ले जाया गया। इसके बाद बखरूपारा मुक्तिधाम के लिए अंतिम यात्रा निकली, भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप और कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। रतन दुबे लोकप्रिय नेता होने के साथी परिवहन संघ के अध्यक्ष भी थे उनके अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में राजनीतिक दल के नेताओं के साथ व्यापारी भी पहुंचे इस दौरान नगर की व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद रही।

भाजपा नेता रतन दुबे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए भाजपा नेता केदार कश्यप ने पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच की मांग की। मीडिया से चर्चा में उन्होंने रतन दुबे को सुनियोजित हत्या करार देते हुए कहा कि यह टार्गेट किलिंग है। रतन दुबे जिला पंचायत सदस्य होने के नाते क्षेत्र में बखूबी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं। बहुत कम समय में उन्होंने ऊंचाई प्राप्त की थी, उन्होंने घटना के मद्देनजर डर का माहौल होने की बात कही।

रमन सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि, नारायणपुर में भाजपा के हमारे जिला उपाध्यक्ष और कौशलनार क्षेत्र से जनपद सदस्य रतन दुबे जी की हत्या का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को धैर्य व संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने और भाजपा को डराने के उद्देश्य से लगातार हमारे साथियों की टारगेट किलिंग करवाने वाली कांग्रेस यह समझ ले कि भाजपा डरने वाली नहीं है, छत्तीसगढ़ की जनता हमारे साथ है। बहुत जल्द नक्सलियों के साथ ही हर अपराधी को उल्टा लटकाकर हिसाब लिया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने शोक जताते हुए कहा कि, नारायणपुर जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे जी की कुल्हाड़ी मार कर निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। भाजपा कार्यकर्ताओं की टारगेट किलिंग से भाजपा डरने वाली नहीं है। छत्तीसगढ़ महतारी की अस्मिता की लड़ाई जारी रहेगी। ॐ शांति 💐

Naxalite Killed BJP Leader Ratan Dubey
Naxalites Killed BJP Leader : मतदान के पहले फैली दहशत, नक्सलियों ने की BJP नेता रतन दुबे की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com