Naxalites Killed 3 Villagers in Pakhanjur
Naxalites Killed 3 Villagers in Pakhanjur Raj Express

Naxalite Killed Villagers : मतदान से 4 दिन पहले नक्सलियों ने पुलिस से मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या

Naxalites Killed 3 Villagers in Pakhanjur : ग्रामीणों अपहरण किया उसके बाद उनके शव मुरखोंडी गांव के सड़क किनारे फेक दिए। पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

हाइलाइट्स

  • नक्सलियों ने की 3 ग्रामीणों की हत्या, गांववालों में फैली दहशत।

  • पुलिस द्वारा जंगल में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन।

  • ग्रामीणों के अपहरण के बाद नक्सलियों ने की हत्या।

  • डॉग स्कॉड की मदद से जंगल में सर्च अभियान चला रही।

Naxalites Killed 3 Villagers in Pakhanjur : पंखाजूर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान 7 नवम्बर को होने है, ऐसे में मतदान के 4 दिन पहले नक्सलियों ने अपने मौजूदगी दर्ज कराइ है। छत्तीसगढ़ के पंखाजूर क्षेत्र में नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है, बताया जा रहा है कि, नक्सलियों को उनपर पुलिस से मुखबिरी करने का शक था जिसके चलते उन्होंने तीनों ग्रामीणों अपहरण किया उसके बाद उनके शव मुरखोंडी गांव के सड़क किनारे फेक दिए। पुलिस मौके पर पहुंची है, और जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

यह घटना छोटे बेठिया थाना क्षेत्र की है, जहां नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों का लगभग 3- 4 दिन पहले गांव से अपहरण किया था जिसके बाद गुरुवार को उनके शव मृत अवस्था में मुरखोंडी गांव के सड़क किनारे मिले जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गांववालों ने शव को लेकर थाने पहुंचे हैं मारे गए ग्रामीणों में कुल्ले कतलामी 35 वर्ष, मनोज कोवाची 22 वर्ष, डुग्गे कोवाची 27 वर्ष सभी मृतक मोरखंडी, तहसील पखांजूर के रहने वाले हैं पुलिस मामले की जांच कर रही और डॉग स्कॉड की मदद से जंगल में सर्च अभियान चला रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com