हनुमान मंदिर में चोरी वारदात
हनुमान मंदिर में चोरी वारदात Social Media

Pendra News: हनुमान मंदिर में चांदी के छत्र और मुकुट की चोरी, तीन बड़े मंदिरों को बनाया निशाना

Theft in the Temple: पेंड्रा रोड के मंदिर में चांदी के छत्र और मंदिर में रखे आभूषणों के साथ नगदी की चोरी हुई है। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा थाना इलाके के केड़िया बाड़ा स्थित हनुमान मंदिर का है।

Theft in the Temple: छत्तीसगढ़ में इन दिनों चोरी की वारदात में वृद्धि हुई हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के पेंड्रा रोड के मंदिर में चांदी के छत्र और मंदिर में रखे आभूषणों के साथ नगदी की चोरी हुई है। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा थाना इलाके के केड़िया बाड़ा स्थित हनुमान मंदिर का है, जहां अज्ञात चोर ने मंदिर परिसर में लगे चांदी के छत्र, मुकुट और दान पेटी में रखे पैसे चुराकर फरार हो गए।

CCTV में कैद छोरी की घटना :

मंदिर कमेटी के अनुसार, सुबह जब मंदिर खोलने का समय हुआ तो अंदर सब बिखरा हुआ था। चोरों को अंदर रखे चांदी के छत्र, मुकुट व दान पेटी में रखे पैसों की पूरी जानकारी थी। चोर बुधवार की सुबह 4 बजकर 15 मिटन पर अपनी बाइक से हनुमान मन्दिर पहुंचा है और सुबह 4 बजकर 25 मिनट में मन्दिर से चोरी करके भाग गया। चोरी की पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई।

चोरों ने जिले के तीन मंदिरों:

हनुमान मंदिर में चोरी होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। चोरी की शिकायत मंदिर कमेटी के द्वारा पेंड्रा पुलिस से की गई है। बीते दस दिनों में चोरों ने जिले के तीन बड़े मंदिरों को अपना निशाना बनाया हैं इससे पहले जिले के दो मंदिरों में भी चोरी की वारदात घटित हो चुकी है। जिसमें एसपी कार्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित शिव मंदिर और मरवाही के कुम्हारी में राधा कृष्ण मंदिर को निशाना बनाया है। जिले में लगातार हो रही चोरी बढ़ रही है ऐसे में लोग पुलिस द्वारा दी जा रही गश्त पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

हनुमान मंदिर में चोरी
हनुमान मंदिर में चोरी Raj Express

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com