कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं PM मोदी
कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं PM मोदीRaj Express

कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं PM मोदी, परिवर्तन महा संकल्प रैली में होंगे शामिल- जनता को करेंगे संबोधित

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को बिलासपुर जाएंगे।

हाइलाइट्स-

  • कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

  • परिवर्तन महा संकल्प रैली में होंगे शामिल।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को करेंगे संबोधित।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। वहीं, बीजेपी ने मध्य प्रदेश और राजस्थान की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी परिवर्तन यात्रा की शुरूआत की है। इसी बीच खबर आई है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को बिलासपुर जाएंगे।

बताया जा रहा है कि, कल यानी 30 सितंबर को भाजपा की परिवर्तन यात्रा का समापन होगा। इस समापन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शनिवार 30 शनिवार को छत्तीसगढ़ में परिवर्तन शंखनाद रैली करेंगे। यह रैली सीपत रोड स्थित साइंस कॉलेज मैदान में दोपहर 12 बजकर 30 मिनट से होगी। बीजेपी का दावा है कि, इस रैली में लाखों लोग शामिल होंगे। इस दौरान पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के अपने परिवारजनों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मोदी जी भाजपा की परिवर्तन यात्रा के प्रथम चरण का समापन भी करेंगे।

भाजपा पार्टी ने किया ट्वीट:

छत्तीसगढ़ की भाजपा पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी छत्तीसगढ़ की पावन धरा में परिवर्तन महा संकल्प रैली के माध्यम से छत्तीसगढ़ की प्रबुद्ध जनता को संबोधित करेंगे। दिनांक - 30 सितंबर 2023, समय - दोपहर 12:30 बजे, स्थान - साइंस कॉलेज, मैदान, सीपत रोड, बिलासपुर।"

अरुण साव ने कही यह बात:

वहीं, भाजपा नेता अरुण साव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी का आगमन 30 सितम्बर को बिलासपुर में हो रहा है। साइंस कॉलेज मैदान में विशाल आमसभा को आदरणीय प्रधानमंत्री जी संबोधित करेंगे। आप सभी से आग्रह है कि इस आमसभा में जरूर सम्मिलित होवें। जय छत्तीसगढ़।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com