Chhattisgarh Police Checking Campaign
Chhattisgarh Police Checking CampaignRE

चेकिंग अभियान में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 30 किलो चांदी के साथ 21 लाख रुपए किये जब्त, आरोपी गिरफ्तार...

Chhattisgarh Police Checking Campaign: कोटा पुलिस ने 161 नग साड़ी जब्त की है। इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये है। इसके साथ ही कोटा पुलिस ने पिकअप से ढाई लाख रुपये कैश जब्त किया है।

हाइलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ में तेजी से चल रहा पुलिस का चेकिंग अभियान।

  • पुलिस ने चांदी के जेवरों के साथ 21 लाख नगद किया जब्त।

  • कोटा पुलिस ने 161 नग साड़ी जब्त की, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये है।

Chhattisgarh Police Checking Campaign: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव के चलते पुलिस अलर्ट मोड पर है। ऐसे में पुलिस जगह- जगह गाड़ियों की चेंकिन कर रही है। इसकी चेंकिंग अभियान के तहत बीते देर रात बिलासपुर जिले में एक गाडी में 30 किलों चांदी के साथ 21 लाख रुपयों से भरा बैग पकड़ाया है। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी के साथ सामान को जब्त कर लिया है। वहीं कोटा पुलिस ने 161 नग साड़ी जब्त की है। इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये है। इसके साथ ही कोटा पुलिस ने पिकअप से ढाई लाख रुपये कैश जब्त किया है।

कार से 30 किलो चांदी और कैश बरामद

राजीव गांधी चौक के पास वाहन चेंकिंग के दौरान सिविल लाइन पुलिस ने आभूषणों का जखीरा बरामदा किया है। पुलिस ने अर्टिगा कार से करीब 21 लाख रूपये के 30 किलो चांदी की पायल और करधन जब्त किया है। कार के अंदर बैग में 496 नग चांदी का पायल और 71 नग चांदी का करधन सेट रखा था। जेवरों का ये जखीरा रायपुर के कमल विहार निवासी मोहित पटेल की कार से जब्त किया गया है।

पिकअप से ढ़ाई लाख कैश जब्त

कोटा पुलिस ने बिलासपुर जा रही पिकअप से ढाई लाख रुपये जब्त किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान पिकअप की चेकिंग में रुपयों से भरा बैग बरामद किया है। मामले में पुलिस पिकअप ड्रायवर से पूछताछ कर रही है।

बिलासपुर से कोटा आ रही पुष्पराज बस में 161 नग साड़ी लावारिस हालत में जब्त किया गया है। जब्त साड़ी की कीमत करीब 1 लाख 85 हजार रुपये है। बस के उपर केबिन में बोरी में साड़ी रखी हुई थी। विधानसभा चुनाव की तैयारी में साड़ियां इकठ्ठी करने का अंदेशा। यह कार्रवाई कोटा पुलिस ने की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com