Raman Singh Statement
Raman Singh StatementRaj Express

Political Statement : भ्रष्टाचार को रोका जा सकता है लेकिन सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है : डॉ. रमन सिंह

Raman Singh Taunts on Bhupesh Baghel : बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा, कलेक्टर और एसपी की पोस्टिंग में आईपीएल जैसी नीलामी होती है। 5-10 करोड़ रुपये में पद बेचे जाते हैं।

हाइलाइट्स

  • रमन सिंह ने कांग्रेस और सीएम बघेल पर साधा निशाना।

  • रमन सिंह ने कहा, आप क्यों डरे हुए हैं? भ्रष्टाचार बंद करें।

  • सार्वजनिक रूप से 25 रुपये प्रति टन अवैध वसूली हो रही तो एजेंसियों ने कार्रवाई की है।

Raman Singh Taunts on Bhupesh Baghel : रायपुर, छत्तीसगढ़। जब पीएमएलए का मामला होता है तो ईडी और आईटी विभाग आते हैं। अगर सरकार खुद कार्रवाई करे तो ऐसे भ्रष्टाचार को रोका जा सकता है, लेकिन अगर सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है, 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा का शराब घोटाला हो और सरकारी दुकानों में अवैध शराब बेची जा रही हो, कोयले के लिए सार्वजनिक रूप से 25 रुपये प्रति टन अवैध वसूली हो रही हो, तो एजेंसियों ने कार्रवाई की है, एजेंसियों ने सबूत और दस्तावेज़ पेश किए हैं। यह बात बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने शुक्रवार को कही है।

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि, "आप क्यों डरे हुए हैं? भ्रष्टाचार बंद करें। कोयले के लिए पैसा इकट्ठा करना बंद करें। अवैध शराब बेचना बंद करें..." कलेक्टर और एसपी की पोस्टिंग में आईपीएल जैसी नीलामी होती है। 5-10 करोड़ रुपये में पद बेचे जाते हैं और इसकी चर्चा सार्वजनिक रूप से होती है तो इससे बड़ा भ्रष्टाचार क्या होगा आपको कम से कम पीएससी को तो बख्श देना चाहिए था...।'

प्रदेश में नक्सलवाद पर रमन सिंह ने कहा कि, नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई तब शुरू हुई जब बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाई। हम 70,000 युवाओं को पुलिस बल में लाए। उन्हें अच्छी ट्रेनिंग दी गई, जंगल वारफेयर कॉलेज की स्थापना की गई।" और उन्हें आधुनिक हथियार दिए गए। उन्हें बेहतर प्रशिक्षण के लिए पूर्वोत्तर भी भेजा गया। फिर लड़ाकू बल तैयार हुआ और नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई शुरू हुई। सरगुजा नक्सलवाद से मुक्त है, बस्तर में कुछ टुकड़े बचे हैं। क्या नहीं हो रहा है आने वाले समय में जब भाजपा यहां सरकार बनाएगी तो उनकी इच्छाशक्ति की कमी दूर हो जाएगी।

जाति आधारित जनगणना पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि, इतने लंबे समय तक लगातार सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने क्या किया? छत्तीसगढ़ में 5 साल तक सीएम रहे हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, उन्होंने क्या किया? कब किया'' चुनाव करीब आते हैं, वे हर चीज के बारे में सोचते हैं। यह सिर्फ चुनावी राजनीति के लिए उठाया गया कदम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com