President Draupadi Murmu Visits Chhattisgarh
President Draupadi Murmu Visits ChhattisgarhRE-Raipur

छत्तीसगढ़ में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का 2 दिवसीय दौरा, आज ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय कार्यक्रम में होंगी शामिल

President Draupadi Murmu Visits Chhattisgarh:1 सितंबर को वह बिलासपुर दौरे रहेंगी। बिलासपुर में राष्ट्रपति गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी।

President Draupadi Murmu Visits Chhattisgarh: रायपुर, छत्तीसगढ़। भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 31 अगस्त से 1 सितम्बर तक छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगी। प्रदेश में उनका दो दिवसीय दौरा रहेगा। राष्ट्रपति राजधानी के प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय कार्यक्रम में शामिल होंगी। एक सितंबर को वह बिलासपुर दौरे रहेंगी। बिलासपुर में राष्ट्रपति गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। 1 सितंबर को राष्ट्रपति बिलासपुर में गुरु घासीदास विश्वविद्यालय के 10 वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। उसी दिन, वह राजभवन, रायपुर में छत्तीसगढ़ के पीवीटीजी (PVTG) के सदस्यों के साथ भी बातचीत करेंगी।

राष्ट्रीपति मुर्मू रायपुर में आज गुरुवार को जगन्नायथ मंदिर, रायपुर में दर्शन और आरती कार्यक्रम में शामिल होंगी । इसके पश्चांत वे विधान सभा रोड, सड्डू स्थित ब्रम्हमकुमारी संस्थाकन के शांति सरोवर रिट्रीट सेंटर में ‘सकारात्म‍क परिवर्तन का वर्ष’ कार्यक्रम का शुभारम्भं करेंगी । दोपहर में राष्ट्रोपति श्रीमती मुर्मू महंत घासीदास स्माकरक संग्रहालय का भ्रमण करेंगी। राष्ट्रीपति का रात्रि विश्राम राजभवन, रायपुर में होगा। छत्तीसगढ़ दौरे के दूसरे दिन यानि शुक्रवार को बिलासपुर के गुरू घासीदास विश्वीविद्यालय के 10वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। बिलासपुर से लौटने के बाद वे राजभवन, रायपुर में जनजातीय समूहों के साथ चर्चा भी करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com