कल छत्तीसगढ़ आएंगी प्रियंका गांधी
कल छत्तीसगढ़ आएंगी प्रियंका गांधीRE

कल छत्तीसगढ़ आएंगी प्रियंका गांधी, कांकेर के पंचायती राज महासम्मेलन में होंगी शामिल

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit: प्रियंका गांधी कल शुक्रवार 6 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहीं हैं। वो यहां कांकेर जिले में पंचायती राज महासम्मेलन में शामिल होंगी।

हाइलाइट्स-

  • कल 6 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आएंगी प्रियंका गांधी।

  • कांकेर के पंचायती राज महासम्मेलन में होंगी शामिल।

  • पंचायती राज महासम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और तमाम कांग्रेस के दिग्गज होंगे शामिल।

  • प्रियंका गांधी के दौरे की पूरी तैयारियां की जा चुकी है।

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में बड़े और दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। प्रधानमंत्री से लेकर कांग्रेस राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहें हैं और चुनावी सभा को संबोधित कर रहें हैं। इसी बीच खबर आई है कि, कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रही हैं। बता दें, प्रियंका गांधी कल 6 अक्टूबर को प्रदेश आएंगी।

बता दें कि, प्रियंका गांधी कल शुक्रवार 6 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहीं हैं। वो यहां कांकेर जिले में पंचायती राज महासम्मेलन में शामिल होंगी। प्रियंका के दौरे की पूरी तैयारियां की जा चुकी है। प्रियंका कांकेर में एक सभा को संबोधित करेंगी, जहां लाखों लोगों के जुटने की संभावना है। प्रियंका गांधी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व तमाम कांग्रेस के दिग्गज नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में 866 करोड़ रुपए के 518 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा। विधानसभा चुनाव से पूर्व उत्तर बस्तर के इलाके में प्रियंका गांधी की सभा बेहद अहम मानी जा रही है। कार्यक्रम की भव्यता देख लग रहा है कि, इस कार्यक्रम में लाखों लोग शामिल होंगे। नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com