पुलिसकर्मियों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि
पुलिसकर्मियों को मिलेगी प्रोत्साहन राशिRE

Raigarh Bank Robbery Case: बैंक डकैती को सुलझाने में शामिल पुलिसकर्मियों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि...

Raigarh Bank Robbery Case: CM ने कहा रायगढ़ में हुई बैंक डकैती को सुलझाने के लिए हमारी छत्तीसगढ़ पुलिस बधाई की पात्र है, आपकी तत्परता की हम सब सराहना करते हैं।

हाइलाइट्स

  • बिहार के गैंग द्वारा रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में करोड़ों रूपए की डकैती को अंजाम दिया।

  • बैंक डकैतियों को अंजाम देने वाला गैंग 24 घंटे के भीतर ही शत प्रतिशत रकम के साथ पकड़ा।

  • सीएम ने कहा- पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के साथ विशेष प्रोत्साहन भी दिया जाएगा।

Raigarh Bank Robbery Case: रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायगढ़ जिसे के एक्सिस बैंक डकैती केस को 24 घंटे के भीतर सुलझाने वाली रायगढ़ और बलरामपुर जिले की पुलिस के लिए सम्मान एवं विशेष प्रोत्साहन देने की बात कही है। बिहार के गैंग द्वारा रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में करोड़ों रूपए की डकैती को अंजाम दिया गया था। लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस की तत्परता और आपसी सामंजस्य की वजह से इसी तरह से बैंक डकैतियों को अंजाम देने वाला गैंग 24 घंटे के भीतर ही शत प्रतिशत रकम के साथ पकड़ा गया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से पुलिस कर्मियों से मुलाकात की झलकियां साझा करते हुए लिखा कि, चोर पकडे गए...आगे उन्होंने कहा कि, रायगढ़ में हुई बैंक डकैती को सुलझाने के लिए हमारी छत्तीसगढ़ पुलिस बधाई की पात्र है, आपकी तत्परता की हम सब सराहना करते हैं। सीएम बघेल ने बैंक डकैती में शामिल पुलिस कर्मियों के लिए प्रोत्साहन राशि के सम्बन्ध में कहा कि, बैंक डकैती को सुलझाने में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के साथ विशेष प्रोत्साहन भी दिया जाएगा।

छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा इस डकैती को सुलझाने और बिहार के बैंक डकैती गैंग को पकड़ने के पश्चात छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा द्वारा इस केस में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन, सैलरी इंक्रीमेंट, नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की अनुशंसा की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस अपनी पूरी कर्तव्यनिष्ठा के लिए काम कर रही है और उत्कृष्ट कार्यों का सम्मान उन्हें मिलना चाहिए। इस अवसर पर रायगढ़ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार तथा बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने बैंक डकैती सुलझाने में शामिल पुलिस कर्मियों के साथ मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए उनका आभार प्रकट किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com