अरुण साव ने किया "डिजिटल योद्धा" अभियान का शुभारंभ
अरुण साव ने किया "डिजिटल योद्धा" अभियान का शुभारंभRE

Raipur News: अरुण साव ने किया "डिजिटल योद्धा" अभियान का शुभारंभ

Raipur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने आज बुधवार को भाजपा के डिजिटल अभियान 'डिजिटल योद्धा' अभियान का शुभारंभ किया।

हाइलाइट्स-

  • अरुण साव ने किया "डिजिटल योद्धा" अभियान का शुभारंभ।

  • अरुण साव भाजपा के डिजिटल अभियान के पहले डिजिटल योद्धा बने।

  • भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से एक बड़ा अभियान प्रारंभ किया जा रहा है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने आज बुधवार को भाजपा के डिजिटल अभियान 'डिजिटल योद्धा' अभियान का शुभारंभ किया। इस खास मौके पर प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा जी, प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के जी एवं सोशल मीडिया के साथी मौजूद रहे। बता दें, अरुण साव भाजपा के डिजिटल अभियान के पहले डिजिटल योद्धा बन गए हैं।

बता दें कि, इस डिजिटल योद्धा के जरिए सभी प्रदेश में परिवर्तन की बयार लाने और कांग्रेस के भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए, 8955776611 पर मिस्ड कॉल देकर अपनी जानकारी दे, कर डिजिटल योद्धा के रूप में अपना योगदान दे सकते हैं।

बता दें, प्रदेश प्रवक्ता दीपक म्हस्के ने 8955776611 डॉयल करने भाजपा अध्यक्ष साव को दिया और नंबर डॉयल करते ही, साव डिजिटल योद्धा बन गए। महस्के ने बताया कि, "आज एक बड़ा अभियान भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रारंभ किया जा रहा हैं। एक मिस कॉल देकर कोई भी आमजन जो पार्टी की विचारधारा से सहमत हो, वो जुड़ेंगे और डिजिटल योद्धा एवं सोशल मीडिया वालेंटियर्स बन सकते हैं। हम प्रदेश की कांग्रेस की सरकार की करतूतों को नीचे तक ले जाएंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष साव ने डिजिटल योद्धा अभियान का पोस्टर का विमोचन किया।"

अरुण साव ने कही यह बात:

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव ने कहा है कि, "प्रदेश में परिवर्तन यात्रा को मिले रेस्पॉन्स से भूपेश सरकार पूरी तरह घबरा गई है। बौखलाहट में वह अब तमाम लोकतंत्रिक मर्यादाओं को ताक पर रख कर असभ्यता और आशालीनता पर उतर आई है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ, जब प्रधानमंत्री के आगमन पर राज्य की किसी सरकार ने बंद आयोजित किया हो और प्रधानमंत्री की सभा में जाने से जबरन रोकने की ऐसी साजिश रची हो। साव ने कहा कि यहां तक कि कांग्रेस की सरकार ऐसी हिम्मत उस पंजाब में भी नहीं कर पाई जहां मोदी सुरक्षा से समझौता हुआ था वास्तव में ऐसा कोई राजनीतिक दल कर भी नहीं सकता। खुद कांग्रेस भी अगर महज़ एक राजनीतिक दल होती, तो ऐसी असभ्यता करने के बारे में सोचती भी नहीं।"

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने भाजपा कार्यालय में आहूत पत्रकार वार्ता में कहा कि, "जैसा कि प्रधानमंत्री ने बस्तर की ऐतिहासिक सभा में कहा कि आज कांग्रेस कोई राजनीतिक दल बची ही नहीं है। कथित गांधी परिवार ने कांग्रेस को एनजीओ, कुछ राष्ट्रविरोधी तत्वों को आउटसोर्स कर दिया है। अब कांग्रेस ऐसा गिरोह बन गया है जिसके संचालन का कार्य देशद्रोही और बाहरी तत्वों द्वारा किया जा रहा है। इसी कारण कांग्रेस हर तरह की अराजकता फैला कर देश में अलगाववाद, जातीय व साम्प्रदायिक विभाजन आदि करा कर भी किसी तरह सत्ता कब्जाना चाहती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com