पूर्व मंत्री रमन सिंह बयान
पूर्व मंत्री रमन सिंह बयान Raj Express

दाऊ को जवाब देना होगा उनके कार्यालय में किसको कितने पैसे मिले?: रमन सिंह

Raman Singh on ED Raid: यह बात छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भाजपा किसान मोर्चा की बैठक में शामिल होने से पहले पत्रकारों से मुलाकात के दौरान कही है।

हाई लाइट्स

  • ईडी पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दिया बयान।

  • पूर्व सीएम ने कांग्रेस और सीएम बघेल पर लगाए आरोप।

  • रमन सिंह ने कहा- कांग्रेस की सत्ता ने सट्टा प्रशिक्षण शिविर चलाया।

Raman Singh on ED Raid: कोरबा, छत्तीसगढ़।अब सारे राज सामने आने लगे तो भ्रष्ट मंडली फिर भाजपा-भाजपा करने लगी है, दाऊ भूपेश बघेल को जवाब देना पड़ेगा कि उनके कार्यालय में किसको कितने पैसे मिले हैं? यह बात छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने भाजपा किसान मोर्चा की बैठक में शामिल होने से पहले पत्रकारों से मुलाकात के दौरान कही है। आगे पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि,कोयला घोटाला, शराब घोटाला, गौठान घोटाला और अब तो सट्टे-जुएँ के महादेव एप में भी मुख्यमंत्री कार्यालय से तार जुड़े मिलने लगे हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े नेताओं को संरक्षण राशि

BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने आगे कांग्रेस पर निशाना सआदते हुए कहा कि, ED ने तो साफ कर दिया है कि, महादेव ऑनलाइन सट्टा के अवैध पैसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और राजनीतिक रूप से मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े नेताओं को 'संरक्षण राशि' के रूप में दिए जा रहे थे।

रमन सिंह ने सीएम भूपेश पर लगाए आरोप :

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि, दाऊ भूपेश बघेल ने 5 साल में छत्तीसगढ़ को लूटने के साथ- साथ सट्टे को बढ़ावा दिया है। इससे उन्होंने कई घरों को उजाड़ा और करोड़ों कमाए भी हैं। कल ED की कार्यवाही से साक्ष्य सामने आ चुके हैं, अब चुनाव में जनता का आक्रोश भी सामने आएगा।

कांग्रेस की सत्ता ने सट्टा प्रशिक्षण शिविर चलाया: रमन सिंह

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि, युवाओं के कौशल उन्नयन के 15 साल हमनें युवाओं को नई स्किल सिखाई, देशभर में स्टार्टअप कल्चर बढ़ा लेकिन दाऊ भूपेश बघेल की जो उपलब्धि आज सामने आई वो अकल्पनीय है। युवाओं को जुएँ की ट्रेनिंग देने के लिए दुबई और हांगकांग भेजकर कांग्रेस की सत्ता ने सट्टा प्रशिक्षण शिविर चलाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com