Ratanpur Rape Case
Ratanpur Rape CaseRaj Express

Ratanpur Rape Case: रतनपुर दुष्कर्म मामले में भाजपा ने पार्षद को किया निलंबित, साजिश रचने का लगाया आरोप

Ratanpur Rape Case: नगरपालिका के पार्षद हकीम मोहम्मद को निलंबित करते हुए नोटिस जारी किया, साथ ही सात दिन में स्थिति स्पष्ट नहीं करने पर प्राथमिक सदस्यता रद्द करने की चेतावनी भी दी।

Ratanpur Rape Case: रतनपुर में रेप मामले में लोगों की नाराजगी के बाद अब छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) की गुस्से की ज्वाला फूटी है। जिससें एक पार्षद को निलंबन का झटका मिला है। दरअसल, छत्तीसगढ़ बीजेपी ने रतनपुर नगरपालिका (Ratanpur Municipal Councilor) के पार्षद और अल्प संख्यक मोर्चा से जुड़े हकीम मोहम्मद (Hakeem Mohammad) को निलंबित (Suspend) करते हुए नोटिस जारी कर दिया। इसके साथ ही सात दिन में स्थिति स्पष्ट नहीं करने पर प्राथमिक सदस्यता निरस्त करने की चेतावनी भी दी है।

निलंबित करने की वजह :

पार्षद हकीम मोहम्मद (Councilor Hakim Mohammad) रेप के आरोपी का सगा चाचा है साथ ही, उस बच्चे का सगा मामा है, जिससे यौन शोषण का आरोप लगाकर विधवा महिला के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई गई और बिना जांच के सीधे गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया। इसी के चलते बीते दिन रविवार को रतनपुर में बंद (Ratanpur Band) का आह्वान किया था। जिसके बाद भी हकीम मोहम्मद ने अपनी दुकान भी खोली थी, जिसे लेकर विवाद हुआ।

एसपी ने दिया था आश्वासन :

बता दें इससे पहले रतनपुर रेप केस विवाद मामले में बिलासपुर के एसपी संतोष कुमार द्वारा जांच टीम का गठन किया गया था जिसमें लोगों को यह आश्वासन दिया गया था कि, जाँच पूर्णत: निष्पक्ष होगी। प्रशासन द्वारा यह निर्णय तब लिया गया जब प्रदर्शनकारी एक पूरी रात पुलिस चौकी के बाहर धरना देने पहुंचे। प्रदर्शन कारियों को समझाइश देते हुए बिलासपुर के एसपी संतोष कुमार ने यह बयान दिया था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

Ratanpur Rape Case
Ratanpur Band: रतनपुर दुष्कर्म मामले में हिंदूवादी संगठन ने पुलिस के विरोध में पूरा रतनपुर किया बंद

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com