छत्तीसगढ़ को तालिबान नहीं बनने देंगे
छत्तीसगढ़ को तालिबान नहीं बनने देंगेSocial Media

कांग्रेस पर तंज कसते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- 'छत्तीसगढ़ को तालिबान नहीं बनने देंगे'

रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर छत्तीसगढ़ को तालिबान बताते हुए कांग्रेस पर तंज कसा हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के लगातार वार पलटवार का सिलसिला जारी हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने वीडियो जारी कर छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर तंज कसा हैं। वीडियो में प्रदेश अध्यक्ष ने बीते दिन हुई अप्रिय घटना का जिक्र करते हुए छत्तीसगढ़ को तालिबान बताया हैं।

छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष ने जारी किया वीडियो :

छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस को तंज कसते हुए कहा- 'छत्तीसगढ़ को तालिबान नहीं बनने देंगे' इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ने बीते दिन बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में हुई दर्दनाक और भयाभय घटना का जिक्र करते हुए कहा- "बेमेतरा में 22 वर्षीय युवक भुनेश्वर साहू की जिहादियों द्वारा निर्ममता से हत्या कर दी गई, यह हृदय विदारक घटना है"

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने किया ट्वीट :

प्रदेश में बीते दिनों घटित हुई अप्रिय घटना बेमेतरा में निर्दोष नौजवान जिहादियों द्वारा निर्ममता से हत्या कर दी। जिसने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख हैं। इस पर कांग्रेस के सीएम ने अभी तक किसी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाया हैं जिसपर बीजेपी छत्तीसगढ़ ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कैसा हैं। बीजेपी छत्तीसगढ़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा- "कांग्रेस राज में दरिंदगी की हदें पार हो रही है कुछ दिन पहले ही गौ मांस दिखाते हुए गाली गलोच और धमकियां देते हुए एक वीडियो वायरल किया गया था अब एक निर्दोष नौजवान की बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई। कांग्रेस छत्तीसगढ़ को तालिबान बनाना चाहती है"

इस घटना पर हैं नाराज बीजेपी :

छत्‍तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में बीते दिन शनिवार को दो स्कूली बच्चों के विवाद से हिंसा भड़क गई। दो बच्चों के मामूली से झगड़े में हिंदू और मुस्लिम समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई के साथ खूनी संघर्ष हुआ। इसी बीच कुछ मुस्लिम युवक एक हिंदू युवक भुनेश्वर साहू पिता ईश्वर साहू के घर में घुस गए और तलवार मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले को शांत कराने के लिए गांव पहुंची पुलिस फोर्स पर भी मुस्लिमों ने पथराव किया। इस घटना में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने 20 में से नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com