BJP MISSION 2023- केंद्रीय गृहमंत्री ने नेताओं में भरा जोश
BJP MISSION 2023- केंद्रीय गृहमंत्री ने नेताओं में भरा जोशRaj Express

केंद्रीय गृहमंत्री की राजनीतिक क्लास ख़त्म, शाह ने पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का नेताओं में भरा जोश

Chhattisgarh BJP MISSION 2023: भाजपा के प्रमुख नेताओं ने कहा- हम सब उत्साहित हैं। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी गृहमंत्री अमित शाह के बताए हुए दिशा निर्देश पर चलकर छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

Chhattisgarh BJP MISSION 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की भाजपा कार्यालय रापयुर में चल रही बैठक अब ख़त्म हो गई। इस बैठक के उपरांत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली रवाना हो गए। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने नेताओं के साथ आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 की रणनीति तैयार की है। लगातार गृहमंत्री की लम्बी राजनीतिक बैठक से प्रदेश भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश और उत्शाह का संचार हुआ है। इस बैठक के बाद भाजपा के प्रमुख नेताओं ने कहा- हम सब उत्साहित हैं। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी गृहमंत्री अमित शाह के बताए हुए दिशा निर्देश पर चलकर छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दी बैठक की जानकारी:

राजधानी रायपुर के भाजपा कार्यालय में चल रही लगातार लम्बी बैठक के बारे में मेदा से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जानकारी दी है। इसके साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी जानकारी साझा की है।

निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी: अरुण साव

केंद्रीय गृहमंत्री की विदा करने के बाद अरुण साव ने जाकारी देते हुए कहा कि, इस बैठक में प्रदेश के सभी बड़े नेता शामिल हुए थे, इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित ने हम सभी को विधानसभा चुनाव 2023 के लिए जीत का मंत्र दिया, जिससे सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जीतने की नई ऊर्जा और उत्साह का संचार कर दिया। आगे अरुण साव ने कहा कि, निश्चित रूप से केंद्रीय मंत्री का मार्गदर्शन जो प्राप्त हुआ, जो चर्चाएं हुई हैं, लगातार लंबी बैठक हुई हैं, बहुत विस्तार से छत्तीसगढ़ के राजनीतिक परिस्थिति के बारे में बातचीत हुई है। निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी उनके बताए हुए दिशा निर्देश पर चलकर छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

आगे साव ने चुनाव की तैयारी के विषय में कहा कि, विधानसभा चुनाव 2023 में राज्य सरकार को उखाड़ने का पूरा रोड मैप, पूरा प्लान इस बैठक में हमने तैयार किया है। इसे लेकर रात में भी बैठक हुई और फिर सवेरे भी मीटिंग ली गई। बैठक का सारा सार यही है कि हम सब लोग पूरी ताकत से लड़ेंगे और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएंगे।

जीत की दिशा में काम किया जा रहा : ओम माथुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने चर्चा के दौरान कहा कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीते दिन (बुधवार) और आज गुरूवार को सिर्फ चुनाव की रणनीति के विषय पर ही चर्चा नहीं की वरन चुनावी रणनीति समेत हर विषय की तैयारी को लेकर ये बैठक की गई है। इन्ही कारणों की वजह से लगातार बीजेपी के नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। आगामी चुनाव को देखते हुए रोड मैप तैयार कर जीत की दिशा में काम किया जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, कल और आज हम सब का सौभाग्य था कि देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बहुत वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बैठक लेने के लिए रायपुर पहुंचे। उनके आने से एक नए उत्साह का संचार हम सभी लोगों में हुआ है। बैठक में चुनाव प्रबंधन को लेकर चर्चा हुई, सब ने सुझाव भी दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com