मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालSocial Media

CM केजरीवाल ने सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में की AAP विधायकों के साथ बैठक

दिल्ली में आये राजनीतिक भूचाल के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपने पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की।

दिल्ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने आज यानी बुधवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायकों और पार्षदों की मीटिंग बुलाई है। ऐसे में दिल्ली में आये राजनीतिक भूचाल के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपने पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की।

बता दें कि, अरविंद केजरीवाल ने आज सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय (Chief Minister Camp Office) में AAP विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री AAP के सभी पार्षदों से मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में राजनीतिक भूचाल आ गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री AAP के सभी पार्षदों से मुलाकात करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने यह बैठक ऐसे समय बुलाई है, जब पार्टी के दो बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है और उनकी जगह विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी को दिल्ली मंत्रिमंडल में दो नए चेहरों के रूप में चुना गया है। यह बैठक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आयोजित हो रही है।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस-

अरविंद केजरीवाल ने कही यह बात:

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "हमारे Ministers को झूठे Case में Arrest करके ये Delhi के काम रूकवाना चाहते हैं। मैं दिल्ली वालों को भरोसा दिलाना चाहता हूँ कि, दिल्ली के काम बिल्कुल नहीं रुकेंगे।"

उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री जी ने Satyendar Jain और Manish Sisodia- जिन्होंने शानदार Healthcare Model और Education Model दिया, दोनों को गिरफ़्तार कर लिया है। पूरी दुनिया में दोनों ने देश का नाम रोशन किया है। ऐसे मंत्रियों को प्रधानमंत्री जी ने Jail में डाल दिया।"

उन्होंने कहा कि, "शराब नीति तो बहाना है, इनका असली मक़सद Delhi के कामों को रोकना है। क्योंकि जो काम हमने कर दिखाया वो ये नहीं कर सकते। इनसे सालों से एक School-Hospital ठीक नहीं हुआ। दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे, पहले 80 की Speed से काम होता था तो अब 150 की स्पीड से काम होगा।"

मनीष सिसोदिया को लेकर बोले सीएम:

CM अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को लेकर कहा कि, "अगर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन BJP में शामिल हो जाएं तो उन्हें रिहाई मिल जाएगी..ये बस AAP को रोकना चाहते हैं, पंजाब में हम जीते तो इनसे बर्दाश्त नहीं हुआ।AAP आंधी है जिसे ये रोक नहीं सकते, उसे कोई नहीं रोक सकता जिसका समय आ गया और AAP का समय आ गया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com