Delhi Mayor Election
Delhi Mayor Election Raj Express

Delhi Mayor Election : BJP चुनाव में गड़बड़ी और उत्पात मचाने में नहीं छोड़ती कोई कसर - मंत्री आतिशी

Delhi Mayor Election : दिल्ली मेयर चुनाव 26 अप्रैल 2024 को होने है, जिसके लिए AAP प्रत्याशियों ने गुरूवार को नामांकन दाखिल कर दिया है।

Delhi Mayor Election 2024 : दिल्ली। भाजपा चुनाव में गड़बड़ी और उत्पात मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती...लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे दिल्ली की जनता के जनादेश का सम्मान करेंगे और कोई गलत कदम उठाने की कोशिश नहीं करेंगे। यह बात दिल्ली की मंत्री और AAP नेता आतिशी ने गुरुवार को दिल्ली में होने वाले डिप्टी मेयर चुनाव को लेकर कही है। दरअसल, दिल्ली मेयर चुनाव (Delhi Mayor Election) 26 अप्रैल 2024 को होने है, जिसके लिए AAP प्रत्याशियों ने गुरूवार को नामांकन दाखिल कर दिया है।

AAP नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने आगे कहा कि, हमारे मेयर और डिप्टी मेयर उम्मीदवार पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ता रहे हैं। आज, महेश कुमार का मेयर बनना और रविंदर भारद्वाज का डिप्टी मेयर बनना दिखाता है कि कैसे AAP अपने कार्यकर्ताओं और जमीन पर काम करने वालों को पहचानती है। Congress के पार्षद AAP के मेयर और डिप्टी मेयर के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।

मेयर चुनाव के लिए AAP से उम्मीदवार

AAP से मेयर उम्मीदवार महेश खिची होंगे। वह करोल बाग के देव नगर वार्ड-84 से पार्षद हैं। रविंदर भारद्वाज डिप्टी मेयर के लिए AAP के उम्मीदवार होंगे। वह अमन विहार वार्ड-41 से पार्षद हैं। दोनों उम्मीदवारों ने गुरुवार दोपहर 12 बजे के लगभग नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि, इस साल आरक्षित वर्ग से मेयर चुना जाना है।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विजन के साथ काम किया जाएगा -

नामांकन दाखिल करने के बाद AAP पार्टी से मेयर पद के प्रत्याशी महेश खीची और डिप्टी मेयर पद के प्रत्याशी रविंद्र भारद्वाज ने बयान देते हुए कहा कि, दिल्ली के विकास के लिए हम पूरी ईमानदारी, मेहनत और निष्ठा के साथ काम करेंगे। दिल्ली को दुनिया का सबसे सुंदर और आदर्श शहर बनाने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विजन के साथ काम किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com