AAP नेता Atishi का दावा - दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की रची साजिश

Conspiracy to Impose President Rule in Delhi : प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी (Atishi) ने दावा किया कि आने वाले दिनों में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा।
AAP Press Conference :  दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने साजिश - आतिशी
AAP Press Conference : दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने साजिश - AtishiRaj Express

हाइलाइट्स

  • मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर लगाए आरोप।

  • दिल्ली सरकार को गिराने की रची जा रही साजिश।

Conspiracy to Impose President Rule in Delhi : नई दिल्ली। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी (Atishi) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए एक बड़ी राजनीतिक साजिश रच रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने दावा किया कि पिछले कुछ महीनों में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जो इस संभावना का संकेत देती हैं। उन्होंने (Atishi) कहा कि, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी उनकी सरकार को गिराने की एक राजनीतिक साजिश है। हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि आने वाले दिनों में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा, लेकिन दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना गैरकानूनी और लोगों के जनादेश के खिलाफ होगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी (Atishi) ने कहा कि, दिल्ली की जनता को AAP की सरकार ने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा और मासिक 1000 रुपए की सहायता राशि दी है। दिल्ली की जनता को मिलने वाले लाभों और सुविधाओं को रोकने के लिए BJP यहां गैरकानूनी राष्ट्रपति शासन (Conspiracy to Impose President Rule in Delhi) लगाना चाहती है। हाल ही में केजरीवाल सरकार ने विधानसभा में अपना बहुमत पेश किया है। ऐसे में राष्ट्रपति शासन नहीं लगाया जा सकता।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी (Atishi) ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को गिरफ्तार करके ये लोग दिखाना चाहते हैं कि यहां संवैधानिक संकट पैदा हो गया है। दिल्ली में पिछले कई महीनों से अधिकारियों की पोस्टिंग नहीं हो रही है। कई विभाग खाली पड़े हैं। एक अधिकारी कई विभाग होल्ड कर रहे हैं। उपराज्यपाल के द्वारा MHA को बार-बार दिल्ली सरकार के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाकर पत्र लिखना। मुख्यमंत्री के निजी सचिव को हटाना इस बात के लक्षण हैं कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com