आतिशी
आतिशीRaj Express

इतने सालों से सत्ता में बैठी BJP ने आजतक आदिवासी नेता को आगे नहीं बढ़ने दिया: आतिशी

आदिवासी विरोधी BJP करार देते हुए आतिशी ने कहा, आदिवासी BJP को छोड़कर AAP के साथ खड़े हैं तो BJP ने आदिवासियों के बड़े नेता एवं AAP MLA चैतर वसावा और उनकी पत्नी को झूठे मुक़दमे में गिरफ्तार कर लिया है।

हाइलाइट्स :

  • मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • आदिवासियों को लेकर आतिशी का भाजपा निशाना साधा

  • आतिशी का अरोप- BJP ने आजतक आदिवासी नेता को आगे नहीं बढ़ने दिया

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली सरकार में मंत्री आतिशी रोजाना प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर भाजपा पर करारे हमले बोल रही है। अब आज शनिवार को उन्‍होंने आदिवासियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है।

AAP वसावा और उनकी पत्नी को झूठे मुक़दमे में गिरफ़्तार कर लिया :

आदिवासी विरोधी BJP करार देते हुए मंत्री आतिशी ने आदिवासी नेता को आगे न बढ़ने देने का आरोप लगाते हुए कहा, इतने सालों से सत्ता में बैठी BJP ने आजतक आदिवासी नेता को आगे नहीं बढ़ने दिया आज जब आदिवासी BJP को छोड़कर AAP के साथ खड़े हैं तो BJP ने आदिवासियों के बड़े नेता एवं AAP MLA चैतर वसावा और उनकी पत्नी को झूठे मुक़दमे में गिरफ़्तार कर लिया है। ताकि वो लोकसभा चुनाव में AAP का प्रचार ना कर सकें इसका जवाब आदिवासी BJP को चुनाव में देंगे।

आदिवासियों को सबसे ज़्यादा परेशान वन विभाग करता है अगर किसी किसान की खड़ी फसल को काट दिया जाएगा तो वहाँ के विधायक होने और आदिवासियों का बेटा होने के नाते चैतर वसावा जी आदिवासियों के हक़ के लिए खड़े होंगे।

आतिशी

तो वहीं, इसी के एक दिन पहले AAP मंत्री आतिशी ने CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए भेजे ED के समन को एक शुरुआत है की बात कही थी और कहा था कि, वे AAP के अन्य नेताओं को बुलाएंगे, नेताओं के आवास पर छापेमारी करेंगे, AAP विधायकों, मंत्रियों और सांसदों को गिरफ्तार करेंगे, क्योंकि भाजपा AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com