बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन : PM मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, चुनाव की तैयारियों पर भी होगी चर्चा

BJP National Convention : रविवार को होने वाली बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल होंगे।
BJP National Convention
BJP National ConventionRaj Express

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव से पहले संगठन स्तर पर बीजेपी की तैयारियां शुरू।

  • बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं मिली चुनाव की अहम जिम्मेदारियां।

  • PM मोदी केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं पर भी करेंगे चर्चा।

BJP National Convention : नई दिल्ली। प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम में बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन का रविवार को दूसरा दिन है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री परिषद की बैठक करेंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी। इस अधिवेशन की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की थी जहाँ लोकसभा चुनाव 2024 का एजेंडा सेट किया गया था।

रविवार को होने वाली बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल होंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्रियों के साथ चुनाव से पहले के 100 दिन की कार्ययोजना पर चर्चा की जाएगी। लोकसभा चुनाव करीब आता देख बीजेपी ने संगठन स्तर पर खुद को मजबूत करने की तैयारियां कर ली है। चुनाव से पहले बूथ लेवल ले कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी निर्धारित कर दी गई है।

बीजेपी की ओर से शनिवार को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बताया गया था कि, देश में 10 लाख 46 हजार तक पोलिंग बूथ में से साढ़े 8 लाख बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की पहुंच हुई है। आने वाले 100 दिन बीजेपी कार्यकर्ता बूथ लेवल पर जनता के समक्ष केंद्र सरकार के विकास कार्यों को लेकर जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, आने वाले समय में स्वयं सहायता समूह व एनजीओ संपर्क अभियान भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से बड़ी मात्रा में चलाया जाएगा। बीजेपी इन अभियानों के द्वारा समाज के बड़े तबके तक केंद्र सरकार के विकास कार्यों की जानकारी पहुंचाएगी। शनिवार को हुई राष्ट्रीय पदाधिकारिओं की बैठक में क्या कुछ हुआ जानने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

BJP National Convention
बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन, प्रधानमंत्री मोदी ने रखा कार्यकर्ताओं के समक्ष लोकसभा चुनाव का एजेंडा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com