CM केजरीवाल का आरोप
CM केजरीवाल का आरोपRaj Express

सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते PM, भारतीय जनतंत्र को करते जा रहे कमजोर- CM केजरीवाल का आरोप

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयुक्त को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया और कहा, यदि PM खुले आम सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते तो ये बेहद ख़तरनाक स्थिति है...

हाइलाइट्स :

  • CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया

  • CM केजरीवाल बोले- PM सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते

  • SC का आदेश संसद में कानून लाकर पलट देते हैं- CM केजरीवाल

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने चुनाव आयुक्त को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए देश के सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानने का आरोप लगाया है।

प्रधानमंत्री भारतीय जनतंत्र को कमज़ोर करते जा रहे हैं :

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी करते हुए लिखा- मैंने पहले ही कहा था - प्रधान मंत्री जी देश के सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते। उनका संदेश साफ़ है - जो सुप्रीम कोर्ट का आदेश उन्हें पसंद नहीं आएगा, वो संसद में क़ानून लाकर उसे पलट देंगे। यदि PM खुले आम सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते तो ये बेहद ख़तरनाक स्थिति है सुप्रीम कोर्ट ने एक निष्पक्ष कमेटी बनायी थी जो निष्पक्ष चुनाव आयुक्तों का चयन करेगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पलटकर मोदी जी ने ऐसी कमेटी बना दी जो उनके कंट्रोल में होगी और जिस से वो अपने मन पसंद व्यक्ति को चुनाव आयुक्त बना सकेंगे। इस से चुनावों की निष्पक्षता प्रभावित होगी एक के बाद एक निर्णयों से प्रधान मंत्री जी भारतीय जनतंत्र को कमज़ोर करते जा रहे हैं।

जो चुनाव आयुक्त चुने जायेंगे, वो बीजेपी के वफ़ादार होंगे :

प्रधान मंत्री जी द्वारा प्रस्तावित चुनाव आयुक्तों की चयन कमेटी में दो बीजेपी के सदस्य होंगे और एक कांग्रेस का। ज़ाहिर है कि जो चुनाव आयुक्त चुने जायेंगे, वो बीजेपी के वफ़ादार होंगे।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com