CM अरविंद केजरीवाल ने रैट माइनर्स से की मुलाकात
CM अरविंद केजरीवाल ने रैट माइनर्स से की मुलाकातRaj Express

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से की मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास पर उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से मुलाकात की।

हाइलाइट्स :

  • CM अरविंद केजरीवाल ने उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से मुलाकात की

  • मुलाकात के दौरान मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहे

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पूरी टीम को सम्मानित किया: आतिशी

दिल्ली, भारत। उत्तराखंड के उत्तकाशी की सिलक्यारा सुरंग में 17 दिनों से फंसे 41 श्रमिकों को बाहर आने के बाद अब सभी मजदूर अपने-अपने घर जा रहे है। इस बीच आज शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास पर उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से मुलाकात की।

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल जिन रैट माइनर्स से मुलाकात की है, वे माइनर दिल्ली जल बोर्ड के लिए काम करते हैं। इस मुलाकात के दौरान दिल्ली की मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहे।

CM केजरीवाल ने आज पूरी टीम को सम्मानित किया :

उत्तरकाशी सुरंग बचाव में शामिल रैट माइनर्स से मुलाकात के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि, "जिन लोगों को आप यहां देख रहे हैं, वे सालों से दिल्ली जल बोर्ड की टीम से जुड़े हैं और मैन्युअल खुदाई करते हैं। इन लोगों ने अपनी मशीनरी और मेहनत के साथ, सिल्कयारा सुरंग में फंसे हुए 41 श्रमिकों तक बोरिंग करके पाइप पहुंचाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पूरी टीम को सम्मानित किया।"

तो वहीं, उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान में शामिल टीम के सदस्य विपीन ने कहा, "हमें देश की सेवा करने का जो सौभाग्य मिला वह अतुल्य है और सर्वोपरी है। हमारी जगह यदि किसी और को भी ये सौभाग्य मिलता तो वो भी इस काम में इतना ही खरा उतरता, इसमें केवल हमारा ही योगदान नहीं है बल्कि देश की कई एजेंसियों का भी योगदान है।"

बता दें कि, उत्तरकाशी की टनल में रैट माइनर्स के साहस की मदद से ही सिल्क्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों को बचाया जा सका है। टनल बचाव में मलबे के अंतिम 15 मीटर की खुदाई कर 41 मजदूरों को बचाने वाली 12 सदस्यीय टीम में दिल्ली जल बोर्ड के लिए पाइपलाइन, सीवर बिछाने वाले मजदूर शामिल हैं, जो दिल्ली में रहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com