होटल और कपड़े के शोरूम वाली इमारत में आग
होटल और कपड़े के शोरूम वाली इमारत में आगRaj Express

दिल्‍ली: PNB सब्जी मंडी क्लॉक टॉवर के पास एक घर में LPG सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग

दिल्‍ली में आज एक हादसा हुआ, यहां PNB सब्जी मंडी क्लॉक टॉवर के पास एक घर में LPG सिलेंडर विस्फोट से भीषण आग लग गई।

हाइलाइट्स :

  • एक घर में LPG सिलेंडर विस्फोट

  • विस्फोट के कारण लगी भीषण आग

  • दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज रविवार को आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां एक घर में LPG सिलेंडर फटने से विस्फोट हो गया है, जिससे भीषण आग लग गई है।

मौके पर पहुंचीं दमकल की 8 गाड़ियां :

बताया जा रहा है कि, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) सब्जी मंडी क्लॉक टॉवर के पास हरफूल सिंह बिल्डिंग में एक घर है, इसी में आज रविवार को सुबह LPG सिलेंडर विस्फोट हुआ और अचनाक से बड़ी-बड़ी आग की लटपे छा गई। भीषण आग लगने के बाद इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। आग की सूचना पाते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची।

दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद :

इस दौरान राजधानी दिल्‍ली में हुई घटना, हरफूल सिंह बिल्डिंग में घर में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद और आग को काबू किया जा रहा है। बचाव अभियान के दौरान करीब 16 लोगों को बचाया गया, कड़ी मशक्‍त के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के जान-मान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

इलाके के लोगों ने बताया कि, घटना सुबह के समय हुई, यदि दमकल की गाड़ियां समय पर नहीं पहुंचती तो हादसा बड़ा हो सकता था। दमकल कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पाया और बड़ा हादसा होने से बचा लिया। अगर यह घटना दिन में हुई होती तो आग पर काबू पाना आसान नहीं होता, क्योंकि सुबह के समय इलाके में ज्यादा चहल-पहल नहीं थी और दुकान भी बंद थी। सब्जी मंडी इलाका काफी व्यस्त और तंग है, जहां पर दिन के समय आम लोगों की ज्यादा चहल-पहल होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com