दिल्ली सरकार ने कर्मचारियों के लिए बोनस का किया ऐलान
दिल्ली सरकार ने कर्मचारियों के लिए बोनस का किया ऐलान Raj Express

दिवाली से पहले दिल्ली सरकार ने कर्मचारियों के लिए बोनस का किया ऐलान

दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर घोषणा की है कि, दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं। 80 हजार कर्मचारियों को 7 हजार रुपए बोनस मिलेगा।

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की

  • CM केजरीवाल बोले- दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार है

  • दिल्ली सरकार ग्रुप B-C के कर्मचारियों को 7000 रूपये का बोनस दे रहे हैं

दिल्ली, भारत। दिवाली से पहले आज सोमवार को दिल्‍ली सरकार ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, CM अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर घोषणा की है कि, दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं। उन्‍हें दिवासी पर बोनस देंगे। साथ ही सभी कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को दीपावली की शुभकामनाएँ दी।

ग्रुप B और ग्रुप C के कर्मचारियों को मिलेगा 7000 रूपये का बोनस :

त्योहारों के इस महीने में हम दिल्ली सरकार के ग्रुप B और ग्रुप C के कर्मचारियों को 7000 रूपये का बोनस दे रहे हैं। सभी कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएँ।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल

CM केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली सरकार ने पिछले 8 सालों में जितने शानदार काम किए हैं, इनमें दिल्ली सरकार के कर्मचारियों ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनकी कड़ी मेहनत की बदौलत हम दिल्ली को सपनों का शहर बनाने में कामयाब हुए हैं। यह महीना त्योहारों का महीना है और त्योहारों के मौसम में हम अपने सभी ग्रुप बी नन गैजेटेड और ग्रुप सी कर्मचारियों को 7-7 हजार रुपए का बोनस देंगे।

80,000 कर्मचारियों को फायदा मिलेगा :

बता दें कि, अपने कर्मचारियों दीवाली का तोहफा देने के लिए दिल्ली सरकार ने जो फैसला लिया, उससे करीब 80,000 कर्मचारियों को फायदा मिलेगा। तो वहीं, कर्मचारियों को बोनस देने के लिए दिल्ली सरकार कुल 56 करोड़ रुपए खर्च करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com