दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग
दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग Raj Express

दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग

दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग का तहलका मचा, मौके पर दमकल की 20 गाड़ियां पहुंचीं।

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में आग की घटना

  • एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

  • दमकल की 20 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में आज शनिवार को आग की घटना सामने आई है कि, यहां एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग की घटना से यहां हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि, दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री में सुबह 9 बजे करीब आग लगी। प्लास्टिक उत्पाद होने के कारण आग तुरंत पूरे परिसर में फैल गई। तभी इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

इस दौरान दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में दमकल की 20 गाड़ियाें ने घटनास्‍थल पहुंचकर फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने का अभियान शुरू किया। तो वहीं, दमकल विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 20 गाड़ियों को आग बुझाने के लिए मौके पर भेजा गया है। आग को अभी नियंत्रित नहीं किया जा सका है। 100 से ज्यादा फायर कर्मियों की टीम आग बुझाने में लगी हुई है। आग बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर 5 स्थित साइकिल असेंबल करने वाली फैक्ट्री में लगी है। आग ने इमार के दो फ्लोर को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया है।

आग की घटना में किसी के घायल या हताहत की सूचना नहीं :

इसके अलावा आग की इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण क्‍या है, बारे में भी अभी कुछ पता नहीं चला है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com