बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन : PM मोदी के 10 वर्षों में हुआ विकास का काम- केंद्रीय गृह मंत्री शाह

BJP National Convention : भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा- हर व्यक्ति का विकास सिर्फ PM मोदी के 10 साल के कार्यकाल में हुआ है।
बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन
बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशनSocial Media

हाइलाइट्स :

  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का दूसरा दिन

  • भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री शाह का संबोधन

  • अमित शाह बोले- 10 साल में हर क्षेत्र का विकास हुआ

BJP National Convention : 17 फरवरी से दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है, आज इसका दूसरा दिन है। भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित कर गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि, PM मोदी के 10 वर्षों में विकास का काम हुआ है। बेजीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में आचार्य विद्यासागर को श्रद्धांजलि दी गई। आचार्य विद्यासागर के सम्मान में सभी प्रतिनिधियों ने दो मिनट का मौन धारण भी किया।

अमित शाह बोले- 10 साल में हर क्षेत्र का विकास हुआ

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- "75 साल में इस देश ने 17 लोकसभा चुनाव, 22 सरकारें, 15 प्रधानमंत्री देखें हैं। देश में जितनी सरकारें आईं सबने समयानुकूल विकास करने का काम किया... लेकिन समग्रता से हर क्षेत्र का, हर व्यक्ति का विकास सिर्फ PM मोदी के 10 साल के कार्यकाल में हुआ है"

अगले प्रधानमंत्री भी मोदी बनेंगे:

आगे अमित शाह ने कहा- इस अधिवेशन के बाद 2047 का भारत कैसा होगा इसका PM मोदी का संदेश लेकर हम हर चुनाव क्षेत्र में जाएंगे, पूरे देश में कही संशय नहीं है, देश ने तय किया है कि PM मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। अमित शाह बोले- इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है। 2G का मतलब घोटाला नहीं है, 2G का मतलब 2 जेनरेशन पार्टी 4 पीढ़ी तक इनका नेता नहीं बदलता अगर कोई आगे बढ़ गया तो ये उसका हश्र कर देते हैं, कई सारे ऐसे हश्र किए हुए लोग आज भाजपा में शामिल होकर लोकतंत्र की यात्रा में जुड़े हैं।

अमित शाह ने कहा, "इनकी (INDIA गठबंधन) राजनीति में उद्देश्य क्या है? PM मोदी आत्मनिर्भर भारत, 2047 के भारत का लक्ष्य रखते हैं। सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को PM बनाना, पवार साहब का लक्ष्य बेटी को CM बनाना, ममता दीदी का लक्ष्य भतीजे को CM बनाना, स्टालिन का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, लालू यादव का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, उद्धव ठाकरे का लक्ष्य बेटे को CM बनाना और मुलायम सिंह यादव तो बेटे को CM बनाकर ही गए जिनका लक्ष्य परिवार के लिए सत्ता हथियाना हो वह क्या गरीब का कल्याण करेगा?

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा:

दिल्ली के भारत मंडपम में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय अधिवेशन में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, "INDI गठबंधन और कांग्रेस पार्टी इस देश के लोकतंत्र को खत्म कर रही है। उन्होंने देश के लोकतंत्र को भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण, जातिवाद से रंग दिया। परिवारवादी पार्टियां इस तरह की लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं करने में लगी रही कि कभी भी जनमत स्वतंत्र रूप से उभर कर न आए। PM मोदी ने 10 साल में भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और जातिवाद को समाप्त कर विकास किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com