दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में जेपी नड्डा
दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में जेपी नड्डा Raj Express

दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में जेपी नड्डा, पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया

दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

हाइलाइट्स :

  • पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर जेपी नड्डा ने श्रद्धासुमन अर्पित किए

  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय को नमन किया

  • जेपी नड्डा

दिल्‍ली, भारत। अंत्योदय व एकात्म मानववाद के प्रणेता, प्रखर राष्ट्रवादी, महान विचारक और हमारे पथ प्रदर्शक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की आज सोमवार 25 सितंकर को 107वीं जयंती है। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय को याद कर उन्‍हें नमन किया। उन्‍हाेंने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

उनका समर्पण भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सदैव प्रेरणास्रोत बना रहेगा :

दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण व श्रद्धासुमन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी कर फोटो शेयर की एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बारे में यह भी कहा- एकात्म मानववाद के प्रणेता, भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य, हमारे पथ-प्रदर्शक श्रद्धेय पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती पर आज नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

पंडित जी की दूरदर्शी विचारधारा और समाज के सबसे अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के प्रति उनका समर्पण हम कोटिशः भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सदैव प्रेरणास्रोत बना रहेगा। समावेशी समाज निर्माण के लिए अर्थनीति, समाजनीति, व राजनीति के जो मार्ग पंडित जी ने प्रशस्त किए हैं, उनके आलोक में हमारी सरकार द्वारा बनाई गई योजनाएं आज जन-जन का उत्कर्ष सुनिश्चित कर रही हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com