Delhi Liquor Scam: CBI ने K. Kavitha की मांगी 5 दिन की रिमांड
Delhi Liquor Scam: CBI ने K. Kavitha की मांगी 5 दिन की रिमांडRaj Express

Delhi Liquor Scam : CBI ने K. Kavitha की मांगी 5 दिन की रिमांड, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

Delhi Liquor Scam : राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान CBI ने K. Kavitha से पूछताछ करने के लिए 5 दिन की न्यायिक हिरासत देने की मांग की।

हाइलाइट्स

  • तिहाड़ जेल से सीबीआई ने K. Kavitha को किया था गिरफ्तार।

  • आज राउज एवेन्यू कोर्ट में किया था पेश।

Delhi Liquor Scam : दिल्ली। उत्पाद शुल्क नीति मामले में ED के बाद BRS नेता के. कविता (K. Kavitha) को सीबीआई (CBI) ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में उन्हे (K. Kavitha को) पेश किया गया। इस दौरान सीबीआई ने कोर्ट से पूछताछ करने के लिए कम से कम 5 दिन की न्यायिक हिरासत देने की मांग की थी। फिलहाल कोर्ट ने सुनवाई कर इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है।

सुनवाई के दौरान सीबीआई ने आरोप लगाया कि, बीआरएस नेता के कविता (K. Kavitha) उन तथ्यों को छिपा रही हैं जो विशेष रूप से उनकी जानकारी में हैं। इससे पहले भी वह नोटिस के बावजूद जांच में शामिल नहीं हुई हैं। सीबीआई के लोक अभियोजक का कहना है, इसलिए हमें साजिश का पर्दाफाश करने के लिए उसकी 5 दिन की हिरासत की जरूरत है। वहीं BRS नेता के. कविता (K. Kavitha) के वकील ने सीबीआई (CBI) द्वारा उनकी गिरफ्तारी को 'अवैध' बताया, इसके साथ ही जांच एजेंसी सीबीआई पर मौलिक अधिकारों के उल्लंघन का आरोप भी लगाया।

गौरतलब है कि, बीते दिन गुरूवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Scam) में जेल में BRS नेता के. कविता (K. Kavitha) को गिरफ्तार कर लिया है। CBI ने बुधवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल कर के. कविता को गिरफ्तार किए जाने की अनुमति मांगी थी। राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार शाम को सीबीआई को बीआरएस नेता को गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी। जिसके बाद गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Delhi Liquor Scam: CBI ने K. Kavitha की मांगी 5 दिन की रिमांड
CBI ने तिहाड़ जेल में बंद BRS नेता के. कविता को किया गिरफ्तार

CBI पहले ही कर चुकी दर्ज बयान :

इससे पहले, कविता ने कहा था कि, सीबीआई ने जेल में उनका बयान दर्ज किया था और आरोप लगाया था कि यह एक "राजनीतिक मामला" था। के. कविता ने कहा था कि, "यह एक राजनीतिक मामला है। यह विपक्षी दलों को निशाना बनाने का मामला है। सीबीआई पहले ही जेल में मेरा बयान दर्ज कर चुकी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com