Dhanteras 2023
Dhanteras 2023Raj Express

Dhanteras 2023: प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं ने धनतेरस पर्व की शुभकामनाएं दीं

धनतेरस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने देश व प्रदेश वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं है।

हाइलाइट्स :

  • आज है धनतेरस का पर्व

  • धनतेरस के अवसर पर PM समेत तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं दीं

  • विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिलती रहे: PM मोदी

Dhanteras 2023: आज शुक्रवार, 10 नवंबर को धनतेरस का पर्व है। इस दिन भगवान धन्वंतरि, माता लक्ष्मी और भगवान कुबेर की पूजा-अर्चना की जाती है। इस दिन पूजा-अर्चना के साथ ही नई वस्तुओं की खरीददारी के लिए शुभ माना जाता है। इस पर्व पर लोग सोना, चांदी, झाड़ू, बर्तन आदि चीजों को खरीदते हैं। धनतेरस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दीं है।

PM मोदी ने दी बधाई :

देश के मेरे सभी परिवारजनों को आरोग्य एवं सुख-समृद्धि के प्रतीक पर्व धनतेरस की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि भगवान धन्वंतरि की कृपा से आप सभी सदैव स्वस्थ, संपन्न और प्रसन्न रहें, जिससे विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिलती रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रदेश वासियों को पावन धनतेरस पर्व की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं! माँ लक्ष्मी की कृपा से सभी के जीवन में शांति, सुख-समृद्धि और धन-धान्य का वास हो, यही प्रार्थना है। यह पावन पर्व सभी के लिए मंगलकारी हो...

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

चिरंजीवी भव राजस्थान ! आयुष्य, स्वास्थ्य व ऐश्वर्य के महोत्सव धनतेरस की आप सभी को हार्दिक बधाई। भगवान धन्वंतरि चिरंजीवी भव राजस्थान के स्वप्न को साकार करें। मंगलकामनाएं।

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत

समस्त प्रदेशवासियों को सुख, समृद्धि एवं सौभाग्य के पावन पर्व धनतेरस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आज की इस पावन त्रयोदशी तिथि के दिन ही भगवान श्री धन्वंतरि जी का भी प्राकट्य हुआ था। माँ लक्ष्मी व भगवान धन्वंतरि जी से प्रार्थना है कि धन व आरोग्यता का यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं ऐश्वर्य लेकर आए।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

समस्त देशवासियों को धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएँ। धनतेरस का यह पावन पर्व सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लाये।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com