दिल्ली के भैरों मार्ग के पास ट्रेन हादसा
दिल्ली के भैरों मार्ग के पास ट्रेन हादसाSocial Media

दिल्ली के भैरों मार्ग के पास ट्रेन हादसा, लोकल EMU ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरा

दिल्ली के भैरों मार्ग के पास लोकल EMU ट्रेन हादसे का शिकार हुई। यहां ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया, हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली के भैरों मार्ग के पास ट्रेन हादसा

  • लोकल EMU ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतरा

  • ट्रेन हादसे से कोई अनहोनी नहीं, सभी यात्री सुरक्षित

  • हादसे के बाद मौके पर पहुंचे रेलवे के कर्मचारी

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हाल ही में एक खबर सामने आ रही है कि, यहां एक ट्रेन हादसे का शिकार हुई है। दरअसल, दिल्ली के भैरों मार्ग के पास लोकल EMU ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया।

दिल्ली के भैरों मार्ग के पास हुए लोकल EMU ट्रेन हादसे के बाद यात्रियों में हलचल मच गई। इसी दौरान हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे के कर्मचारी व अधिकारी पहुंचे और घटनास्थल पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया। हालांकि, ट्रेन हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है, बड़ी कोई अनहोनी नहीं हुई है, सभी यात्री सुरक्षित है।

दिल्ली में हुए ट्रेन हादसे के बारे में DCP रेलवे की ओर से जानकारी सामने आई है जिसमें उनकी ओर से यह बताया गया है कि, दिल्ली के भैरों मार्ग के पास लोकल EMU ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर गया है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। मरम्मत कार्य के लिए रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह ट्रेन हरियाणा के पलवल से दिल्ली स्टेशन की ओर जा रही थी। तभी दिल्ली के भैरों मार्ग के पास यह ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन में कई यात्री सवार थे। इस दौरान ट्रेन का जो डब्बा पटरी से उतरा वहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत की बात है कि, बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com