भाजपा निर्मित महँगाई को हराकर, INDIA जीतेगा: मल्लिकार्जुन खड़गे
भाजपा निर्मित महँगाई को हराकर, INDIA जीतेगा: मल्लिकार्जुन खड़गेRaj Express

भाजपा निर्मित महँगाई को हराकर, INDIA जीतेगा: मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट जारी कर मोदी सरकार पर तंज कसा और कहा, ये कैसा "अमृत काल"? जिसमें महँगाई ने बनाया जनता को कंगाल।

हाइलाइट्स :

  • मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंहगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा

  • मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- महँगाई ने बनाया जनता को कंगाल

  • बेतहाशा लूट, फ़िर मामूली चुनावी छूट से काम नहीं चलेगा- मल्लिकार्जुन खड़गे

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज मंहगाई को लेकर मोदी सरकार को घेरा और जोरदार तंज कसा है। इस ट्दौरान उन्‍होंने अपने सोशन मी‍डिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट जारी किया है।

महँगाई ने बनाया जनता को कंगाल :

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने ट्वीट में लिखा- ये कैसा "अमृत काल"? जिसमें महँगाई ने बनाया जनता को कंगाल ! हाल ही में प्रकाशित कुछ ताज़ा रिपोर्ट्स कहती हैं -

  • देश के 74% लोग स्वस्थ आहार का खर्च नहीं जुटा सकते।

  • पिछले 5 सालों में एक आम थाली के दाम में 65% की बढ़ोतरी हुई।

  • ₹200 सब्सिडी के बावजूद, उज्ज्वला योजना के चार लाभार्थियों में से एक ने पिछले साल शून्य या एक ही LPG सिलेंडर रिफिल लिया।

बेतहाशा लूट, फ़िर मामूली चुनावी छूट से काम नहीं चलेगा। मोदी सरकार लागू महँगाई की मार, देश का हर वर्ग झेल रहा है इसीलिए जनता को रोज़ाना नए शगूफ़े परोसे जा रहें हैं। कमरतोड़ महँगाई ही असली मुद्दा है और हम भारत के लोग इसपर लगातार सवाल करते रहेंगे। भाजपा निर्मित महँगाई को हराकर, INDIA जीतेगा !

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

बता दें कि, विपक्ष की मुख्‍य पार्टी कांग्रेस की ओर से आए दिन किसी न किसी मसले पर मोदी सरकार व भाजपा के खिलाफ आलाेचनाएं करते हुए कुछ न कुछ सवाल उठाए जाते है। इससे पहले भी कांग्रेस के नेता महंगाई को लेकर कटाक्ष कर चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com